फंदे से लटकी मिली नई नवेली दुल्हन, आईने पर लिखा सुसाइड नोट, कहा - SORRY पापा! वजह कर देगी हैरान

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

पांच महीने पहले  हुई थी शादी 

photo

बिहार : बिहार के वैशाली जिले के लालगंज से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक नई नवेली दुल्हन ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा देख हैरान रह गई। कमरे में युवती का शव फंदे से लटक रहा था और कमरे में लगे आईने पर लिपस्टिक से सुसाइड नोट लिखा था।

युवती ने आईने पर लिखा- ''पापा हो सके तो हमको माफ कर देना हम आपकी अच्छी बेटी थी... पापा I AM SORRY'' बता दें कि मृतिका की पहचान काजल नाम की लड़की के रूप में हुई है। 

पांच महीने पहले  हुई थी शादी 

दरअसल, पांच महीने पहले ही काजल की शादी लालगंज अगरपुर के विक्की से खगड़िया से हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक पति बेरोजगार था इसलिए घर में कलह होती रहती थी। काजल (मृतिका) की मां ने बताया कि पति के बेरोजगार होने के कारण बेटी(काजल) हमेशा परेशान रहती थी पर अपनी परेशानी किसी के सामने जाहिर नहीं करती थी और आखिर में उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। 

बता दें कि वारदात के बाद ससुराल वाले फरार हो गए है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंची। और उसके परिजनों को इसकी खबर दी। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। नई दुल्हन की आर्थिक परेशानी की वजह से सुसाइड की इस कहानी ने लोगों को झकझोर दिया है।