PM मोदी और नीतीश कुमार अगर एक साथ काम करें तो देश के साथ बिहार के विकास को भी नई राह मिलेगी: रणबीर नंदन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

उन्होंने कहा कि यह मेरी निजी सोच थी और निजी बयान भी।

photo

पटना : सीएम नीतीश कुमार द्वारा मोतिहारी में भाजपा नेताओं से आजीवन दोस्ती रखने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता व पूर्व विधान पार्षद  रणबीर नंदन ने कहा है कि नीतीश कुमार का यह बयान ललन सिंह को जरुर सुनना चाहिए। ललन सिंह को यह भी बताना चाहिए कि वो नीतीश कुमार के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे क्योंकि आजकल तो भाजपा के बारे में कुछ भी बोलने वाले नेताओं पर ललन सिंह कार्रवाई की बात करते हैं। 

नंदन ने कहा कि मैंने तो यही कहा था कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार जी अगर एक साथ काम करें तो देश के साथ बिहार के विकास को भी नई राह मिलेगी। यह मेरी निजी सोच थी और निजी बयान भी। लेकिन ललन सिंह को मेरा निजी बयान भी चुभ गया था। अब तो नीतीश जी ही सार्वजनिक मंच से बोल रहे हैं कि भाजपा नेताओं से उनकी दोस्ती ताउम्र रहेगी। तो राजद के वास्तविक कार्यकर्ता और जदयू के मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष अब नीतीश जी पर कार्रवाई करेंगे या अपना बोरिया बिस्तर जदयू से समेट कर राजद में मिल जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि नीतीश जी के भाजपा संबंधित बयान पर अब ललन सिंह क्या करेंगे। ललन सिंह को अपना बोरिया बिस्तर बांध कर राजद ज्वाइन कर लेना चाहिए क्योंकि नीतीश जी के भाजपा नेताओं के जन्मजात अच्छे रिश्ते वाले बयान से ललन सिंह को छोड़कर सभी जदयू कार्यकर्ता उत्साहित हैं।