युनाईटेड कलर्स ऑफ बेनेटॉन ने लॉन्च किया अपना स्प्रिंग-समर 2023 कलेक्शन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

इस कलेक्शन के बेसिक टॉप और सिलहूट्स आने वाले सीज़न के लिए बेहद आरामदायक होंगे।

United Colors of Benetton launches its spring-summer 2023 collection

भागलपुर: इस स्प्रिंग समर कलेक्शन में बेनेटॉन के डीएनए जैसे निटवियर, कलर ब्लॉक्स और स्ट्राइप्स को आधुनिक ट्विस्ट दिया गया है।

महिलाओं के कलेक्शन की बात करें तो ब्राण्ड ने कई थीम्स जैसे कलर कन्वर्ज़न, पोयटिक सेलर, संडे सनशाईन और समर फ्रूट थीम पर आधारित कलेक्शन पेश किया है।

यह कलेक्शन सोलिड/ ब्राईट/ पेस्टल्स, फ्रैश वॉटरकलर फ्लोरल प्रिंट्स, प्ले ऑफ इन्वर्स प्रिंट, सॉफ्ट कलर्ड चौक्स एवं फ्रूट थीम प्रिन्ट्स और जैक्वार्ड का बेहतरीन संयोजन है। हम कलर ब्लॉक्स, नए लुक और सॉफ्ट फैब्रिक में नए स्टाइलिश सिलहूट लेकर आए हैं, जो आरामदायक फिट के साथ एकदम नयापन लेकर आएंगे। इस कलेक्शन के बेसिक टॉप और सिलहूट्स आने वाले सीज़न के लिए बेहद आरामदायक होंगे।

पुरूषों के कलेक्शन की बात करें तो इसमें स्पोर्ट स्टाइल, ईज़ी वॉश्ड एवं ओवरडाईड कैज़ुअल विंटेज पीसेज़ हैं, जिन्हें प्राकृतिक फैब्रिक में बनाया गया है। इस कलेक्शन की खास बात यह है कि यह नये रिलेक्स्ड फिट, सथायी फैब्रिक तथा क्राफ्टी ट्रिम ऐप्लीकेशन्स के माध्यम से ब्रांडिंग को नया रूप देता है। युनाईटेड कलर्स ऑफ बेनेटॉन का स्प्रिंग-समर 2023 कलेक्शन भागलपुर में पोस्ट ऑफिस के सामने, एमजी रोड के एक्सक्लुज़िव स्टोर पर उपलब्ध है।