PM Modi News: सुशील मोदी के पटना आवास पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

राष्ट्रीय, बिहार

पटना पहुंचने पर प्रधानमंत्री सीधे भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी आवास पर पहुंचे ।

Prime Minister Modi reached Sushil Modi's Patna residence

PM Modi News:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के बीच एक सप्ताह के भीतर पटना के अपने दूसरे दौरे पर सोमवार को यहां पहुंचे। मोदी ने पिछले सप्ताहांत पटना में एक रोड शो किया था। आज हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनका बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने स्वागत किया।

पटना पहुंचने पर प्रधानमंत्री सीधे भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी आवास पर पहुंचे । सुशील कुमार मोदी की पिछले सप्ताह कैंसर से मृत्यु हो गई थी।

Lok Sabha Elections 2024: पंजाब के चुनावी मैदान में दिग्गज संभालेंगे मोर्चा; PM मोदी, राहुल गांधी और मयावती आएंगे पंजाब

प्रधानमंत्री के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक छोटा वीडियो फुटेज भाजपा की बिहार इकाई द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। मोदी, इसके बाद भाजपा के राज्य मुख्यालय आए और लोकसभा चुनाव के आखिरी कुछ चरणों से पहले प्रमुख पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया।

भाजपा बिहार की 40 लोकसभा सीट में से 17 सीट पर चुनाव लड़ रही है। इनमें से आठ सीट पर छठे और सातवें चरण में मतदान होगा। मोदी का पटना राजभवन में रात्रि विश्राम करने और मंगलवार सुबह सीवान और पूर्वी चंपारण जिलों में चुनावी रैलियों के लिए निकलने का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री के इस दौरे के मद्देनजर पूरे शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

(For more news apart from Prime Minister Modi reached Sushil Modi's Patna residence, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)