Bihar: PDS डीलर की गोली मारकर हत्या, डीलर ऐशोसेशियन ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

घोसवरी प्रखंड के जन वितरण विक्रेता मधुसूदन पासवान की हुई गोली मार हत्या पर जन वितरण विक्रेताओं ने...

photo

पटना  : लगातार पीडीएस डीलर पर हो रहे हमले/ रंगदारी और हत्या से प्रदेश के जन वितरण विक्रेता भय में है। ये बाते फेयर प्राइस डीलर्स एसोशेशियन के प्रदेश महामंत्री दयानंद प्रसाद ने बयान जारी कर कहा। उन्होंने कहा कि बेखौफ बदमाशों ने पटना जिले के बाढ अनुमंडल के घोसवरी प्रखंड के जन वितरण विक्रेता मधुसूदन पासवान को बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दिया है। जबकि बीते कुछ दिन पहले पटना जिले के ही मनेर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत मे पीडीएस डीलर दीपक कुमार पासवान के साथ मारपीट और दुकान पर चढ़कर  रंगदारी करने का मामला सामने आया था , जिसको लेकर प्रशासन से डीलर की सुरक्षा की मांग किया गया था। 

घोसवरी प्रखंड के जन वितरण विक्रेता मधुसूदन पासवान की हुई गोली मार हत्या पर जन वितरण विक्रेताओं ने अपने अपने जन वितरण के दुकानों पर दो मिनट का मौन रख उनके आत्मा के शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। साथ ही फेयर प्राइस डिलर एसोसेशियन भिखना पहाड़ी के नेताओ ने कड़े शब्दों में विरोध करते हुए अपराधियों को अविलंब गिरफ्तारी के लिए प्रशासन से मांग की है।

मौके पर एसोशिेशन के प्रदेश प्रदेस अधेयक्ष रमजान अंसारी ,  महामंत्री दयानंद प्रसाद , कार्यालय मंत्री घनश्याम प्रसाद , वरिष्ठ नेता राणविज सिंह ,  दशरथ पासवान ,  नंदलाल शर्मा, भोला प्रसाद, रामनरेश पासवान,दिनेश कुमार सिंह, अखलाख उदीन, मुसाफिर सिंह, शशि कांत , रामदेव सिंह आदि ने  दिवगंत आत्मा के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर इस घटना की घोर निंदा करते हुए   उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।