बिहार बदलाव की कगार पर खड़ा है - रविशंकर प्रसाद

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा बिहार के विकास के लिए किए गए विभिन्न योजनाओं की भी चर्चा इस बैठक में की।

Bihar is standing on the verge of change - Ravi Shankar Prasad

पटना: भारतीय जनता पार्टी पटना महानगर की संगठनात्मक बैठक पूर्व केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद की अध्यक्षता में ठाकुर प्रसाद सामुदायिक भवन में संपन्न हुई । बैठक में रविशंकर प्रसाद ने सभी आगुंतकों से सीधा संवाद करते हुए उन्हें संगठन के इतिहास और पटना के राजनीतिक परिदृश्य में संगठन की उपयोगिता के बारे में विस्तार से चर्चा की। भाजपा संगठन के कार्यकर्ताओं में अनुशासन और देश के प्रति समर्पण बाक़ी सभी दलों से बेहतर है। संगठन के मुद्दों पर चर्चा करते हुए उन्होंने पन्ना प्रमुख और बूथ कमिटी की दिशा में चारों विधानसभा में किए गये कार्यों की सराहना करते हुए शेष बचे हुए कार्यों को शीघ्र पूरा करने के लिए निर्देशित किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा बिहार के विकास के लिए किए गए विभिन्न योजनाओं की भी चर्चा इस बैठक में की।

इसके साथ ही वोटर सूची में नए वोटर को जोड़ने के लिए पदाधिकारियों के साथ रणनीति पर विमर्श किया गया। इस बैठक में भाजपा पटना महानगर के सभी पदाधिकारियों समेत मंडल,मंच तथा मोर्चा के अध्यक्ष सम्मिलित हुए ।सांसद रविशंकर प्रसाद ने बैठक में आये सभी पदाधिकारियों का अंग वस्त्र देकर अभिनंदन किया, इसके साथ ही प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया गया, जिसमें संजय खंडेलिया, अमृता भूषण राठौर, सरोज रंजन पटेल, रामजी सिंह, संजय गुप्ता, रत्नेश कुशवाहा तथा गुरु प्रकाश प्रमुख थे ।

बैठक का संचालन ज़िला अध्यक्ष अभिषेक चन्द्रवंशी ने किया तो वही धन्यवाद ज्ञापन क्षेत्रीय प्रभारी संजय खंडालिया ने किया।