Chirag Paswan News: बिहार के सबसे लोकप्रिय नेता का नाम चिराग पासवान: सत्यानंद शर्मा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

कार्यक्रम की अध्यक्षता अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार ने किया, संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. विधानचंद भारती ने किया।

Name of the most popular leader of Bihar is Chirag Paswan: Dr. Satyanand Sharma

Chirag Paswan News:  ऐतिहासिक होगा लोजपा-(रा) का स्थापना दिवस समारोह। प्रत्येक पंचायत से कार्यकर्त्ता स्थापना दिवस पर बिहार सरकार को बदलने का संकल्प लेंगे। यह बात आज पार्टी के राज्य मुख्यालय में अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित तैयारी समिति की बैठक में बोलते हुए,पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सत्यानंद शर्मा ने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान ने 2025 के निविवादीत मुख्यमंत्री के उम्मीदवार है। आज बिहार के सबसे लोकप्रिय नेता का नाम चिराग पासवान है। जिनकी स्वीकारता समाज के हर वर्ग में है। 28 नवंबर को पार्टी का स्थापना दिवस है। बापू सभागार में होगा,यह स्थापना दिवस बिहार का भविष्य तय करेगा। एक-एक कार्यकर्ता बिहार फर्स्ट,बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट के आधार पर बिहार को देश के पहले स्थान पर लाने का अभियान शुरू करेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार ने किया, संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. विधानचंद भारती ने किया।

कार्यक्रम में युवा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार पासवान, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष नन्द किशोर शर्मा,पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विष्णु पासवान, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव शंकर कुमार शर्मा, अमरदीप जयसवाल,पटना महानगर अध्यक्ष सीयाराम कुमार,पटना जिलाध्यक्ष गुड़िया शर्मा, सांध्य कुमारी,प्रभा कुमारी, सुदीप्त कुमार,पटना महानगर उपाध्यक्ष मनीष वर्मा, अखिलेश शर्मा,उमेश दास,सुरेश पासवान,दिलीप कुमार,बिंदा पासवान,रामचंद्र दास, कंचन देवी ने अपने विचार व्यक्त किया। उक्त आशय की जानकारी अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश प्रवक्ता अजय कुमार ने दिया।