Patna News: ऋतुराज सिन्हा ने बाढ़ राहत सामग्री वाली गाड़ी को किया रवाना

राष्ट्रीय, बिहार

ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि गंगा जी का पानी का स्तर इतना ऊंचा चला गया है की दियरा क्षेत्र के ऐसे कई पंचायत हैं जो बाढ़ ग्रसित हैं,

Rituraj Sinha flagged off the vehicle carrying flood relief material news in hindi

Patna News In Hindi: पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जयंती के अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल,स्थानीय विधायक, स्थानीय मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख, एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ आज भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा के सौजन्य से बख्तियारपुर विधानसभा के विभिन्न बाढ़ ग्रसित पंचायत अंतर्गत गांवों के लिए बाढ़ राहत सामग्री का ट्रक रवाना किया गया ।

इस अवसर पर दिलीप जायसवाल जी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का सपना था की समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे हुए लोगों को भी कोई कष्ट नहीं हो उनको भी जीने का अधिकार मिले । उन्होंने ऋतुराज सिन्हा जी को  धन्यवाद देते हुए कहा की मानव का जन्म ही परोपकार के लिए हुआ है  और उसे मनुष्य जीवन को जो सकार करना चाहता है वैसे ही इंसान ऋतुराज सिन्हा हैं  इसलिए ऋतुराज सिंह जी धन्यवाद के पात्र हैं की आज बाढ़ ग्रस्त लोगों के बीच जो राहत सामग्री यह दे रहे हैं। भाजपा का हरेक कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के आदर्श पर प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि गंगा जी का पानी का स्तर इतना ऊंचा चला गया है की दियरा क्षेत्र के ऐसे कई पंचायत हैं जो बाढ़ ग्रसित हैं, जैसे की काला दियारा, हरदासपुर , रुपस महाजी ऐसे कई पंचायत  जिसमें हजारों की आबादी रहती है,उनका परिवार बाढ़ में फसा है ।ऐसे  समस्या के बीच हमारे कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया कि 25 सितंबर आज माननीय  दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के उपलक्ष्य पर  इन पंचायतो में बाढ़ राहत सामग्री जितना संभव हो उतना भेज पायें। 

बाढ़ राहत सामग्री , सुखा राशन, चुरा, गुड़, नमक सत्तू इन सभी बेसिक चीजों की व्यवस्था करके उसको भेजने का काम कर रहे हैं और यथाशक्ति प्रयास जारी रहे हैं I इस अवसर पर विधायक संजीव चौरसिया, मंडल अध्यक्ष अमित, संजय राय, रणवीर ,धर्मेंद्र , सतीश राजू सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(For more news apart from Rituraj Sinha flagged off the vehicle carrying flood relief material news in hindi, stay tuned to Hindi Rozana Spokesman)​