महिला एवं दलितों को अपमानित कर, भीम संसद द्वारा नीतीश कुमार पर्दा डाल रहे हैं : पशुपति पारस

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

आगे  पारस ने कहा कि भीम संसद का जो आयोजन किया गया है यह पूरी तरह से सरकारी खजाना का दुरूपयोग है।

photo

Bihar News: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के समक्ष जन परिवार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संतोष यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता अपने प्रमुख साथियों के साथ राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चन्द्रवंशी ने बताया कि इस मिलन समारोह में पारस ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इनलोगों को आने से 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी के साथ-साथ पूरा एनडीए को मजबूती मिलेगी। आगे  पारस ने कहा कि भीम संसद का जो आयोजन किया गया है यह पूरी तरह से सरकारी खजाना का दुरूपयोग है। विधानमंडल के अन्दर जिस शब्द से महिलाओं को अपमानित करने का काम किया इसे पूरा बिहार ही नही पूरा देश शर्मसार है इस घटना के बाद मुख्यमंत्री नहीं रूके और दोबारा इन्होनें विधानसभा के अन्दर महादलित परिवार से आनेवाले बिहार के मुख्यमंत्री तथा हम पार्टी के संस्थापक जीतन राम मांझी को अपमानित करने का काम किया, उस अपमान को लेकर भीम संसद के द्वारा पर्दा डालने का काम जदयू के नेताओं द्वारा किया जा रहा है।

आगे पारस ने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा जो जातीय आकड़ा पेश किया गया है, ये पूरी तरह से बिहार की जनता को मूर्ख बनाने का काम किया गया इस जातीय जनगणना को मेरी पार्टी के साथ-साथ सत्ता पक्ष के लोग भी इस आकड़ा को गलत मानते हैं। राज्य सरकार के कोई पदाधिकारी किसी के दरवाजे पर नही गया सिर्फ आननफानन में वोटर लिस्ट के द्वारा जातीय जनगणना को प्रसारित किया गया जो पूर्ण रूप से फर्जी है। पारस ने आगे कहा कि बिहार सरकार के द्वारा जो सत्ता में हैं उनकी संख्या को बढ़ाकर तथा सत्ता में जो नहीं उनकी संख्या घटाकर पेश की गई है। बिहार सरकार से मांग करता हूँ कि सभी दलों को मिलाकर कमिटी का गठन कर इमानदारी से दोबारा जातीय जनगणना करायें।

आगे पारस ने कहा कि देश के आजादी के 75 साल बाद देश को पिछड़ा समाज से आनेवाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिले हैं जो देश के गरीब जनता के एवं देश के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चन्द्रवंशी ने बताया कि मीडिया को संबोधित करते हुए संतोष यादव ने कहा कि राष्ट्रीय लोजपा के सिद्धांतों तथा पशुपति कुमार पारस के विचारों से प्रभावित होकर अपने प्रमुख साथियों के साथ राष्ट्रीय लोजपा की सदस्यता ग्रहण किया इस मौके पर जन परिवार पार्टी के प्रमुख साथी गुडू पासी, छात्र नेता मनीष कुमार, संजीव कुमार, दीपक कुमार, रोहित राय, विकास कुमार, दिलीप कुमार, योगेन्द्र कुमार, शिबू कुमार सहित सैकड़ों लोगों ने सदस्यता ग्रहण किया।

आज मिलन समारोह में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेश्वर सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल, राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, पप्पू सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनू, महिला प्रकोष्ठ राष्ट्रीय अध्यक्ष नूतन सिंह, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, महिला प्रदेश अध्यक्ष स्मिता शर्मा, प्रदेश महासचिव रंजीत पासवान, मनीष त्यागी उपस्थित रहे।