बिहार एनसीपी ने राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर की भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को बर्खास्त करने की मांग

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

घटना हमारे देश की संसदीय प्रणाली को समाप्त करने की दिशा में पहला कदम है ।

PHOTO

पटना : बिहार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राणा रणवीर सिंह के नेतृत्व में आज बिहार के राज्यपाल के द्वारा भारत के राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को लोकसभा की सदस्यता से अविलंब बर्खास्त करने की मांग की गई है। उक्त ज्ञापन में महामहिम राष्ट्रपति महोदया से आग्रह किया  गया है कि 22सितंबर 2023 को संसद भवन की उस घटना की ओर आपका ध्यान आकृष्ट कराना चाहते हैं जो घटना हमारे देश की संसदीय प्रणाली को समाप्त करने की दिशा में पहला कदम है ।

महामहिम जी आपको ज्ञात है किस प्रकार 22 सितंबर 2023 को संसद भवन में विशेष सत्र के दौरान लोक सभा अध्यक्ष के सामने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने एक अल्पसंख्यक सांसद को अपमानित करते हुए अ मर्यादित भाषा का प्रयोग किया परंतु खेद की बात है छोटी छोटी बातों पर विपक्ष के सांसदों को निलंबित करने वाले लोक सभा अध्यक्ष महोदय द्वारा अब तक रमेश बिधूड़ी पर  कोई कारवाई नहीं की गई है और न ही देश के आदरणीय प्रधान मंत्री महोदय का कोई बयान आया जो दुर्भाग्यपूर्ण है। महामहिम जी संसद भवन जिसे लोक तंत्र का मंदिर कहा जाता है  परंतु अब यह मंदिर नहीं बल्कि एक ऐसे गुंडे मवालियों का अड्डा नजर आ रहा है जहां आये  दिन लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है  हिंदू, मुस्लिम, ऊंच नीच जाति सूचक,धार्मिक सूचक गाली गलौज साधारण सी बात हो गई है। इस घटना ने नए संसद भवन पर कलंक का काला टीका लगा दिया है।

अतः महामहिम राष्ट्रपति महोदया से निवेदन है कि देश के लोकतांत्रिक व्यवस्था को कलंकित करने वाले भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की लोकसभा सदस्यता तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाय ताकि भविष्य में दूसरा कोई भी सांसद ऐसी घृणित कार्य करने से परहेज करें तथा सम्पूर्ण देशवासियों का विश्वास देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था पर कायम रहे। महामहिम राष्ट्रपति जी को ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख थे: - वरुण कुमार युवा अध्यक्ष एनसीपी बिहार,अविनाश प्रशांत पाठक प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस,धुपेन्द्र सिंह,डॉ एम भारती,मोहम्मद शमीम आदि।