Unacademy छात्रों के लिए आयोजित कर रही है सबसे बड़ा स्कॉलरशिप टेस्ट

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

UST के साथ Unacademy छात्रों को भारत के टॉप शिक्षकों एवं सर्वश्रेष्ठ तरीकों से पढ़कर अपन लक्ष्यों को हासिल करने का मौका देगी।

Unacademy is conducting biggest scholarship test for students

पटना : भारत के सबसे बड़े लर्निंग प्लेटफॉर्म Unacademy ने छात्रों की बढ़ती महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हाल ही में Unacademy स्कॉलरशिप टेस्ट (UST) की घोषणा की है। टेस्ट का संचालन 26 मार्च से 16 अप्रैल के बीच रोज़ाना दोपहर 11:00-12:00 बजे और शाम 4:00-5:00 बजे किया जाएगा।

UST के साथ Unacademy छात्रों को भारत के टॉप शिक्षकों एवं सर्वश्रेष्ठ तरीकों से पढ़कर अपन लक्ष्यों को हासिल करने का मौका देगी। क्वालिफाय होने वाले छात्रों को अनएकेडमी प्लेटफॉर्म और अनएकेडमी सेंटर पर 100 फीसदी तक स्कॉलरशिप मिलेगी, सबसे अच्छा परफोर्मेन्स करने वाले छात्रों को स्पेशल रैंकर्स ग्रुप का एक्सेस मिलेगा।

UST सभी योग्य छात्रों के लिए रु 100 करोड़ तक की छात्रृत्ति और रिवॉर्ड्स पेश करती है, ताकि छात्रों को उनकी पढ़ाई में मदद मिले। आईआईटी जेईई, नीट यूजी एवं फाउन्डेशन (कक्षा 8 से 12) के छात्र यह स्कॉलरशिप टेस्ट दे सकते हैं।

स्कॉलरशिप टेस्ट से छात्रों को अपनी क्षमताओं और कमज़ोरियों को समझने का मौका मिलेगा। टॉपरैंकर्स को Unacademy के ऑनलाईन एवं ऑफलाईन प्रोग्रामों में प्रवेश के अवसर दिए जाएंगे, इससे वे आईआईटी जेईई एवं नीट यूजी परीक्षाओं के लिए बेहतर तैयारी कर सकेंगे। 

यह पहल देश भर के छात्रों को एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराएगी, जो ऑफलाईन एवं ऑनलाईन तरीकों से लर्निंग के आधुनिक विकल्प चाहते हैं। वे छात्र जो इस टेस्ट को देना चाहते हैं, वे रजिस्ट्रेशन सपदा पर रजिस्टर कर सकते हैं।