कन्हौली गांव के तुषार के पीड़ित परिवार से मिले युवा रालोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

उन्होनें कहा कि अगर प्रशासन तत्परता दिखाती तो यह घटना नही होती।

Youth RLJP state president Upendra Yadav met the victim family of Tushar of Kanhauli village

पटना:  राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री  पशुपति कुमार पारस तथा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के निर्देशानुसार आज युवा रालोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव के नेतृत्व में  बिहटा के कन्हौली ग्राम में छात्र तुषार की अपहरण कर हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर युवा रालोजपा उपेन्द्र यादव, राधाकान्त पासवान, अकलू पासवान, पैक्स अध्यक्ष अरविन्द यादव, दलित सेना के प्रदेश महासचिव कृष्णा पासवान, गजेन्द्र यादव पटना जिलाध्यक्ष कामेश्वर यादव ने शोक संतप्त परिवार से मिलकर घटना की जानकारी ली और इस हृदय विदारक घटना की निंदा की।  

प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चन्द्रवंशी ने बताया कि राष्ट्रीय लोजपा के नेताओं के घटनास्थल दौरा क्रम में केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने पीड़ित परिवार से दूरभाष पर बात कर शोक संवेदना व्यक्त की तथा हरसंभव मदद करने की बात कही। युवा रालोजपा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन में प्रशासन अपंग हो गया है, थाना से महज 200 मीटर दूरी पर तुषार की अपहरण कर हत्या की जाती है परन्तु प्रशासन की कोई भनक नहीं होती है .

आगे उन्होनें कहा कि अगर प्रशासन तत्परता दिखाती तो यह घटना नही होती। रालोजपा पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उपेन्द्र यादव ने बिहार सरकार से इस घटना की सी.बी.आई से जांच कराकर तथा स्पीडी ट्राइल करा कर अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।