मोदी सरकार के नौ साल की उपलब्धि बेमिसाल: पशुपति पारस

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले नौ सालों में ऐतिहासिक उपलब्धियां देश को हासिल हुआ है.- पशुपति पारस

फाइल फोटो

Patna: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर राष्ट्रीय लोजपा प्रदेश कार्यालय पटना में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्र सरकार की नौ साल बेमिसाल उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन हो रहा है. नरेन्द्र मोदी के मजबूत और शक्तिशाली नेतृत्व का पूरे विश्व बिरादरी ने लोहा माना है, पारस ने कहा कि दूसरे देश के राष्ट्राध्यक्ष ने नरेन्द्र मोदी का चरणस्पर्श जब उनकों सम्मान दिया, अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी देश के प्रधानमंत्री से ऑटोग्राफ मांगा तो पूरे विश्व के सामने हर भारतवासी का सर गर्व से उंचा हुआ।

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले नौ सालों में ऐतिहासिक उपलब्धियां देश को हासिल हुआ है.  भारत आज अर्थव्यवस्था के मामलें में कई बड़े देशों को पीछे छोड़ते हुए पांचवें नम्बर पर पहुंच गया है. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2023 तक हमारा भारत देश विश्वपटल पर आर्थिक महाशक्ति के रूप में बनने वाला है और हम उस समय तक अर्थव्यवस्था में तीसरें पायदान पर होगें। पशुपति पारस ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले नौ साल के गौरवगाथा का उल्लेख किया जाए तो प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, देश के करोड़ों गरीबों और वंचितों के स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान भारत योजना करोड़ों गरीबों के लिए जनधन खातें खोलें गए. 

 देशभर में केन्द्र की सरकार के नेतृत्व में करोड़ों शौचालयों का निमार्ण कराया गया जिससे गरीबों का सम्मानित जीवन सुनिश्चित हो गया है. देश के करोड़ों परिवार को नल से जल के तहत स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराया गया जिससे गरीबी में दूषित पानी से होनेवाली बीमारी पर रोक लगा है . प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत देश के अस्सी करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया जाना, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करोड़ों गरीबों को आवास दिया जाना, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया जाना जैसे कई ऐतिहासिक काम हुए हैं।

पशुपति पारस ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक काम गरीबों और वंचितों को केन्द्रित कर किया गया है , जिससे उन लोगों का जीवन स्तर उंचा हुआ है। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और दलित सेना के बिहार के सभी जिलाध्यक्ष, सभी प्रदेश पदाधिकारी नरेंद्र मोदी के नौ साल की सरकार की उपलब्धि बेमिसाल को लेकर कल पूरे बिहार में कई कार्यक्रम करेगी तथा आमजनों के बीच नरेंद्र मोदी के सरकार की उपब्धियों को पहुंचाने का काम करेगी।