कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन को पटखनी देगी जनताः मंगल पांडेय

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जनता महागठबंधन सरकार को जबरदस्त पटखनी देगी।

People will defeat Grand Alliance in Kudhani by-election: Mangal Pandey

पटना: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में एनडीए को प्रचंड बहुमत से जिता जनता महागठबंधन सरकार को जबरदस्त पटखनी देगी। आये दिन युवा सड़कों पर नौकरी के लिए संघर्ष एवं प्रदर्शन करते नजर आते हैं। शिक्षक पात्रता उत्तीर्ण छात्रों का प्रदर्शन हो या बीपीएससी के अभ्यर्थियों द्वारा रिजल्ट में धांधली को लेकर राज्य सरकार से सीबीआई जांच की गुहार लगाना।

बिहार की जनता महागठबंधन सरकार के वास्तविक कार्यकलापों को ठीक से समझ रही है, जिसमें नौकरी कर रहे लोगों को नियुक्ति पत्र बांटा जा रहा है। एक ओर महागठबंधन की सरकार में जहां कानून-व्यवस्था राज्य में पूरी तरह विफल है, वहीं दूसरी तरफ झूठे आंकड़ों और बयानों के आधार पर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।

श्री पांडेय ने कहा कि बिहार में आये दिन अपहरण, लूट, हत्या व डकैती के कई मामले हो रहे हैं। राज्य में फिर से अराजकता का माहौल बनने लगा है। पूर्व से पीड़ित आम जनमानस के साथ राज्य सरकार द्वारा दमनात्मक कार्रवाई की जा रही है। आज पटना में पासी समाज के लोगों द्वारा जब राज्य सरकार से उन्हें झूठे मामलो में फंसाने को लेकर मार्च निकाल जाता है, तो उस समाज पर लाठी बरसाया गया, जो घोर निंदनीय है।

उन पर की गयी लाठीचार्ज यह दर्शाता है कि राज्य सरकार न सिर्फ युवाओं को नौकरी के नाम पर न सिर्फ बरगला रही है, बल्कि दलितों और पिछड़ों की आवाज भी दबा रही है। पांच दिसंबर को कुढ़नी की जनता महागठबंधन सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ मतदान करेगी और अपने हक-हुकूक के लिए बीजेपी के प्रत्याशी को भारी मतों के अंतर से जीत दिलायेगी।