शहीद जगदेव जन्म शताब्दी समारोह की सारी तैयारी पूरी: एजाज अहमद

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

एजाज ने बताया कि शहीद जगदेव जन्म शताब्दी के कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे।

Shaheed Jagdev's birth centenary celebrations completed: Ejaz Ahmed

पटना :  बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के के तत्वावधान में अमर शहीद जगदेव प्रसाद जन्म शताब्दी समारोह की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस समारोह के लिए पटना के विभिन्न स्थानों पर होर्डिंग और तोरण द्वार से पूरे शहर को पाट दिया गया है। कार्यक्रम की शुरूआत पटना के बापू सभागार में 11:00 बजे दिन में होगी।

 एजाज ने बताया कि शहीद जगदेव जन्म शताब्दी के कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे।
मुख्य अतिथि  राजद के प्रदेश अध्यक्ष  जगदानन्द सिंह होंगे और  कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव सह मंत्री राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग विभाग  आलोक कुमार मेहता जी करेंगे।
इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता,  विधायक और पदाधिकारी भी शामिल होगें। कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकत्र्ताओं के साथ-साथ राज्य भर से शहीद जगदेव प्रसाद के विचारों पर चलने वाले साथी भाग लेंगे।

इन्होंने बताया कि कार्यक्रम में आने वाले साथियों के लिए शहीद जगदेव प्रसाद ने जो नारा दिया था उस नारे को सरजमीन पर उतारने के लिए हर स्तर पर संघर्ष आन्दोलन के साथ-साथ उनके विचारों को आगे बढ़ाने की बातों पर चर्चा होगी। साथ हीं साथ उनके नारो की सार्थकता को भी बताया जाएगा ।

‘‘सौ में नब्बे शोषित है, नब्बे भाग हमारा है,
दस का शासन नब्बे पर नहीं चलेगा, नहीं चलेगा’’।