Chandigarh News: चंडीगढ़ में मां-बेटी 4 दिन से लापता, मनीमाजरा से अपने माता-पिता के घर जा रही थी महिला

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

महिला के पिता मदनलाल की शिकायत पर पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. अब जांच तेज कर दी गई है.

photo

Chandigarh News In Hindi: चंडीगढ़ के मनीमाजरा से एक महिला शालू और उसकी चार साल की बेटी शानवी चार दिन से लापता हैं। पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक महिला का कोई पता नहीं चल पाया है. शालू की शादी 28 अप्रैल 2018 को रजत से हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार था  और परिवार की सहमति से शादी कर ली। 2019 में उनकी बेटी शानवी का जन्म हुआ।

महिला के पति रजत ने बताया कि वह गोविंदपुरा मनीमाजरा में रहता है। 29 तारीख को दोपहर 12 बजे उनकी पत्नी शालू और बेटी शानवी मनीमाजरा के मोहल्ला 12 भारमल कुआं स्थित अपने दादा-दादी के घर गई थीं। इसके बाद जब वह घर नहीं लौटी तो उसने 29 अक्टूबर को पुलिस से शिकायत की.

पुलिस ने इस मामले में लापता महिला से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. महिला के पिता मदनलाल की शिकायत पर पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. अब जांच तेज कर दी गई है.

पुलिस की अब तक की जांच में एक फाइनेंसर का नाम सामने आ रहा है। पुलिस उसकी भूमिका की जांच कर रही है। मामले में पुलिस को पता चला है कि लापता महिला इस फाइनेंसर से ब्याज पर पैसे लेती थी, लेकिन वह इन पैसों को कहां खर्च करती थी, इसके बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. अब पुलिस इस फाइनेंसर से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है.