'MasterChef India 2023' : मोहम्मद आशिक ने जीता 'मास्टरशेफ इंडिया 2023' का खिताब, इनाम में मिले इतने सारे पैसे

Rozanaspokesman

मनोरंजन, चंडीगढ़

मास्टरशेफ इंडिया का यह सीजन करीब 8 हफ्ते तक चला।

'MasterChef India 2023 Mohammad Ashiq won the title of 'MasterChef India 2023' news in hindi

Mohammad Ashiq won the title of 'MasterChef India 2023' news in hindi : मास्टरशेफ इंडिया 2023 को अपना विजाता मिल गया है. मोहम्मद आशिक शो के विजेता  बने है. मास्टरशेफ इंडिया का फाइनल 8 दिसंबर को आयोजित किया गया था, जिसमें 24 वर्षीय मोहम्मद आशिक को शो के जजेस विकास खन्ना, रणवीर बराड़ और पूजा ढींगरा ने मास्टरशेफ विजेता घोषित किया। महीनों के संघर्ष के बाद आशिक मास्टर शेफ ट्रॉफी जीतने में सफल रहे हैं। तो आइए आपको बताते है कि आशिक को ट्रॉफी के अलावा इनाम में और क्या-क्या मिला है।

मास्टरशेफ इंडिया का यह सीजन करीब 8 हफ्ते तक चला। जिसे मुहम्मद आशिक  ने जीत लिया। सभी जजों ने उनकी अद्भुत खाना पकाने की कला पर भी गौर किया। आशिक की मेहनत रंग लाई. आख़िरकार विकास, रणवीर और पूजा को लगा कि वे शो जीतने में सक्षम हैं, जिसके बाद उन्होंने उन्हें विजेता चुना।

मोहम्मद आशिक ने शो की ट्रॉफी के अलावा एक कोर्ट और 25 लाख रुपये भी इनाम में जीते हैं. आशिक के साथ रुखसार सईद और नाम्बी जेसिका ने भी फाइनल में जगह बनाई लेकिन शो के अंतिम चरण में पहुंचने के बाद विजेता बनने से चूक गईं। नाम्बी जेसिका शो में दूसरे स्थान पर रहीं। जबकि रुखसार तीसरा स्थान पाने में कामयाब रही.

 शो के जज रणवीर बरार ने भी सोशल मीडिया पर मोहम्मद आशिक को विजेता बनने पर बधाई दी है. रणवीर बरार ने ट्वीट करते हुए लिखा- प्रेरक शुरुआत से लेकर चुनौतीपूर्ण यात्राओं तक, आप हमेशा निडर रहे हैं। मास्टरशेफ बनने पर बधाई. 


बता दें कि आशिक कर्नाटक के मैंगलोर का रहने वाला है। मास्टर शेफ बनने से पहले, वह अपने गाँव में कुलुक्की हब नामक स्थान पर जूस की दुकान चलाते थे। उन्हें खाना पकाने का बहुत शौक था, जो उन्हें मास्टरशेफ इंडिया तक ले गया। आपको बता दें कि आशिक ने मास्टरशेफ इंडिया के पिछले सीजन में हिस्सा लिया था लेकिन वह शो जीतने से चूक गए थे। वहीं इस बार उन्होंने यह ट्रॉफी अपने नम कर लिया है.

(For more news apart from Mohammad Ashiq won the title of 'MasterChef India 2023' news in hindi , stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)