Chandigarh News: चंडीगढ़ के मेयर ने मांगे प्रशासन से सड़कें बनवाने के लिए पैसे, नगर निगम के पास नहीं पर्याप्त फंड

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

मेयर नगर निगम के पास पर्याप्त फंड नहीं है।

Chandigarh mayor asked for money from administration to build roads news in hindi

Chandigarh News In Hindi: चंडीगढ़ के मेयर की तरफ से चंडीगढ़ एडवाइजर को पत्र लिखकर सड़कों को बनवाने के लिए फंड जारी करने की मांग रखी गई है। जिसमें कि उन्होंने यह भी बताया है कि नगर निगम के पास पर्याप्त फंड नहीं है। जिसके चलते प्रशासन की तरफ से फंड जारी किए जाने चाहिए। क्योंकि मानसून सीजन के चलते सड़कों का भारी नुकसान हुआ है और नगर निगम की तरफ से सिर्फ पैच वर्क ही करवाया गया था।

हालांकि इससे पहले देखा जाए तो नगर निगम की तरफ से मैंने यह कहा था कि 200 लीटर पानी मुफ्त चंडीगढ़ की जनता को दिया जाए इसमें प्रशासन की तरफ से नगर निगम को होने वाले वित्त नुकसान का हवाला दिया गया था। तो ऐसे में स्थिति को देखा जाए तो फैसले के लिए प्रशासन इसका हवाला दे सकता है अगर भविष्य में दोबारा यह मुद्दा उठता है तो..

गौर हो कि मेयर ने पत्र लिखकर प्रशासन से उपर्युक्त परिस्थितियों के कारण, अनुरोध है कि आम जनता की सुविधा के लिए उपरोक्त सड़कों की पुनः कालीन बिछाने के लिए 54.00 करोड़ रुपये की एक समर्पित निधि शीघ्र जारी की जाए।

(For more news apart from Chandigarh mayor asked for money from administration to build roads news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)