अमृतपाल के राजस्थान में छिपने की आशंका, सर्च ऑपरेशन जारी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

पंजाब पुलिस ने होशियारपुर में अमृतपाल सिंह की मदद करने वाले दो भाइयों को भी गिरफ्तार किया है।

Amritpal feared hiding in Rajasthan, search operation continues

Chandigarh : पुलिस सूत्रों के अनुसार जानकारी सामने आई है कि  ‘वारिस पंजाब दे’ का प्रमुख अमृतपाल सिंह राजस्थान में छिपा हुआ हैं. इसकी सूचना मिलने पर राजस्थान पुलिस ने हनुमानगढ़ और आसपास के चार अन्य जिलों- श्रीगंगानगर, जैसलमेर, बीकानेर और बाड़मेर में छापेमारी शुरू कर दी है. बता दें कि अमृतपाल सिंह 27 दिन से पंजाब पुलिस को चकमा दे रहा है।

सुचना मिलते ही पंजाब पुलिस की टीमें भी राजस्थान पहुंच चुकी हैं। पुलिस अधिकारी फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे हैं। डीजीपी उमेश मिश्रा ने पुलिस मुख्यालय में ब्रीफिंग के दौरान ही कहा कि हम सफलता के करीब हैं।

राजस्थान पुलिस के साथ ही सेन्ट्रल एजेंसियां भी अमृतपाल के सम्भावित ठिकानों पर रेड मार रही हैं। टेक्नोलॉजी, मुखबिर सूचना तंत्र और अमृतपाल के पकड़े गए साथियों के इनपुट के आधार पर भी खोजबीन की जा रही है।

पापलप्रीत सिंह की गिरफ्तारी के बाद अमृतपाल के श्री हरमंदिर साहिब, श्री दमदमा साहिब या श्री आनंदपुर साहिब में सरेंडर करने की चर्चा चल रही है. इसके बाद तीनों तख्तों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

बता दें कि पंजाब पुलिस ने होशियारपुर में अमृतपाल सिंह की मदद करने वाले दो भाइयों को भी गिरफ्तार किया है। ये दोनों भाई राजपुरा भैणिया के हैं।

इनकी पहचान हरदीप सिंह और कुलदीप सिंह के रूप में हुई है। इन दोनों भाइयों ने अमृतपाल सिंह को रहने के लिए जगह दिलाने में मदद की।