Chandigarh News :चंडीगढ़ में कपड़े के शोरूम में लगी आग, मालिक ने दिवाली पर की थी पूजा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

धुआं और आग की लपटें देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी।

Chandigarh News

A fire broke out in a clothes showroom in Chandigarh:  दिवाली की शाम चंडीगढ़ के बापूधाम में एक कपड़े के शोरूम में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि शोरूम की खिड़कियों से बाहर तक आग की लपटें देखी जा सकती थीं. रात करीब आठ बजे तीन मंजिला शोरूम में आग लग गई। शोरूम में कपड़े भरे होने के कारण अचानक आग और भी फैल गई। आग से हुए नुकसान का अभी तक अनुमान नहीं लगाया जा सका है.

धुआं और आग की लपटें देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी। चारों तरफ अंधेरा होने और शोरूम की ऊंचाई अधिक होने के कारण फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू नहीं पा सकी। बाद में वहां हाइड्रोलिक मशीन मंगवाई गई। जिसकी मदद से करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शोरूम मालिक कुछ देर पहले शोरूम के अंदर दिवाली की पूजा करके घर चला गया था. इसके बाद शोरूम में आग लग गई. आग सबसे ज्यादा तीसरी मंजिल पर रखे कपड़ों में लगी। बाकी दो मंजिलों पर आग कम थी. लोगों का कहना है कि प्रशासन ने चंडीगढ़ में रात 8 बजे के बाद ही पटाखे चलाने की इजाजत दी है। हो सकता है कि पटाखों की चिंगारी शोरूम की किसी खिड़की से शोरूम में आई हो लेकिन यह अभी जांच का विषय है।