Punjab Police news: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गुरप्रीत सिंह लेहम्बर गिरोह के 2 आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

पंजाब पुलिस के महानिदेशक ने शुक्रवार को इनकी गिरफ्तारी को लेकर पुष्टि की।

Punjab Police news, 2 accused of Gurpreet Singh Lehmber gang arrested

Punjab Police news in hindi: पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने गुरप्रीत लेहंबर और जस्सा नूरवाला गिरोह के दो सहयोगियों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है । जगदीप सिंह उर्फ रिंकू और बलविंदर सिंह उर्फ बब्बू के रूप में पहचान हुई है। वहीं पंजाब पुलिस के महानिदेशक ने शुक्रवार को इनकी गिरफ्तारी को लेकर पुष्टि की।

पंजाब पुलिस के डी.जी.पी की और से एक पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी गई। उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, एक बड़ी सफलता में, #AGTF , #पंजाब ने गुरप्रीत लेहम्बर और जस्सा नूरवाला गिरोह के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। जगदीप सिंह उर्फ रिंकू और बलविंदर सिंह उर्फ बब्बू, यह गिरोह हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, जबरन वसूली जैसे कई जघन्य अपराधों में शामिल है। , #लुधियाना , #जगराओं , #मोगा , #बठिंडा और #संगरूर के इलाकों में गिरफ्तार आरोपियों का आपराधिक इतिहास है।

रिंकू मोगा में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में घोषित अपराधी था। दूसरे आरोपी बब्बू ने जून 2023 में नीलोन, लुधियाना में एक एसटीएफ टीम पर गोलीबारी की थी और तब से फरार था, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी फरार गैंगस्टर लेहंबर और नूरवाला के निर्देश पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे। बरामदगी: 2 पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस @PunjabPoliceInd सीएम के निर्देशानुसार संगठित अपराध को खत्म करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है @भगवंतमान

खैर इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 10 जिंदा कारतूस के साथ 2 पिस्तौल बरामद किए है। वहीं इस मामले में पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई तेज कर दी गई हैं।

(For more news apart from 2 accused of Gurpreet Singh Lehambar gang arrested news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)