इंटरव्यू देख गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जेल में मिलने पहुंची नाबालिग लड़कियां, परिवार से बोला झूठ, पुलिस ने पकड़ा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

दोनों लड़किया दिल्ली की है जो अपने परिवारवालों को अमृतसर जाने का कहकर निकली और पंजाब के बठिंडा जा पहुंची.

Minor girls came to meet gangster Lawrence Bishnoi in jail after watching the interview, police caught them

Chandigarh :  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद है। बीते दिनों लॉरेंस ने एक मिडिया चैनल को एक इंटरव्यू दिया जिससे एक बार फिर लॉरेंस सुर्खियों में है। इस  इंटरव्यू ने पंजाब सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। पंजाब सरकार पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जा रहे है। वहीं अब इंटरव्यू को देखने के बाद दो नाबालिक लड़कियों  में ऐसा क्रेज चढ़ा,  कि उन्होंने लॉरेंस को मिलने की ठान ली और लॉरेंस से मिलने के लिए बठिंडा जेल जा पहुंची। 

बता दें कि दोनों लड़किया दिल्ली की है जो अपने परिवारवालों को अमृतसर जाने का कहकर निकली और पंजाब के बठिंडा जा पहुंची , जहां के केंद्रीय जेल में  गैंगस्टर लॉरेंस को रखा गया है। 

आपको बता दें कि जेल प्रशासन ने दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया। अधिकारियों के दोनों लड़कियों को सखी केंद्र में भेजा है. काउंसलिंग के बाद दोनों को परिवार के हवाले किया जाएगा.

केंद्रीय जेल तक पहुंचीं लड़कियों में से एक नौंवी और एक आठवीं कक्षा की छात्रा है। उनका मुख्य मकसद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना था। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे अपने परिजनों को अमृतसर जाने का कहकर ट्रेन से बठिंडा आई हैं। बता दें कि दोनों में  गैंगस्टर लॉरेंस के प्रति क्रेज  किसी फिल्मी हीरो की तरह का है।