Vande Bharat Train Big News: पंजाब जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब चंडीगढ़ तक दौड़गी अजमेर-दिल्ली वंदे भारत ट्रेन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

हाल ही में अजमेर से दिल्ली के बीच वंदे भारत ट्रेन शुरू की गई थी, जो जयपुर से दिल्ली के बीच चलती थी,

Vande Bharat Train Big News

Ajmer-Delhi Via Jaipur Vande Bharat Train Big News: भारत एक्सप्रेस(अजमेर से दिल्ली तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस) का चंडीगढ़ तक के लिए विस्तार किया गया है. वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह 6.55 बजे अजमेर से रवाना होगी और यह दोपहर 2.45 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। फिर उसी दिन यह चंडीगढ़ से रवाना होकर दिल्ली, जयपुर होते हुए अजमेर पहुंचेगी।

वंदे भारत के यात्रियों के लिए यह एक महत्वपूर्ण खबर है। भारतीय रेलवे के मुताबिक यह चंडीगढ़ और राजस्थान के लोगों के लिए काफी अच्छा होगा. भारतीय रेलवे जल्द ही राजस्थान और चंडीगढ़ के लोगों को बड़ा तोहफा देने जा रहा है। चर्चा है कि अजमेर से दिल्ली तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को जल्द ही चंडीगढ़ तक बढ़ाया जाएगा. इसकी तारीख भी जल्द घोषित की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Homemade Chips : इस तरीके से घर पर ही बनाए आलू के चिप्स, आएगा बाजार जैसा स्वाद

याद रहे कि हाल ही में अजमेर से दिल्ली के बीच वंदे भारत ट्रेन शुरू की गई थी, जो जयपुर से दिल्ली के बीच चलती थी, लेकिन अब इसके विस्तार की खबर सामने आई है. विस्तार के साथ अब यह दिल्ली से चंडीगढ़ तक भी चलेगी, जिससे रेलवे का राजस्व बढ़ेगा और कई यात्रियों के लिए इस रूट पर यात्रा करना आसान हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह 6.55 बजे अजमेर से रवाना होगी और दोपहर 2.45 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी. यह उसी दिन चंडीगढ़ से वापस दिल्ली, जयपुर होते हुए अजमेर लौटेगी।