चंडीगढ़ श्मशान घाट में खड़ी संदिग्ध BMW: हादसे का शिकार होने के बाद किया गया था जब्त

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

हरियाणा के कुरूक्षेत्र जिले के अंतर्गत पिहोवा में श्मशान घाट के पास खड़ी यह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Suspicious BMW car parked at Chandigarh crematorium

चंडीगढ़: सेक्टर 25 स्थित श्मशान घाट के पास एक बी.एम.डब्ल्यू. कार दो माह से संदिग्ध हालत में खड़ी है। इस कार की दोनों नंबर प्लेट गायब हैं। कार को प्लास्टिक कवर से ढका गया है। श्मशान घाट के कर्मचारियों का दावा है कि करीब दो महीने पहले पुलिस यहां एक अज्ञात व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने आई थी. तब से यह कार यहीं खड़ी है।

कर्मचारियों के मुताबिक यह कार उसी व्यक्ति की बताई जा रही है, जिसका दो महीने पहले कुछ पुलिसकर्मियों ने अंतिम संस्कार कर दिया था। उन्होंने आशंका जताई कि पुलिस उस व्यक्ति की पहचान और पूरे मामले को दबाने की कोशिश कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा के कुरूक्षेत्र जिले के अंतर्गत पिहोवा में श्मशान घाट के पास खड़ी यह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पुलिस ने जांच के दौरान कार को जब्त कर लिया। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर कार मालिक ने इसे छुड़ा लिया, लेकिन अब तक वह इसे लेने नहीं आया.

चंडीगढ़ पुलिस सेक्टर-24 चौकी प्रभारी रवदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने इस कार के मालिक से बात की है। यह कार पिहोवा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. कार मालिक एक-दो दिन में इस कार को रिलीज करने का कोर्ट ऑर्डर लेकर आएगा। कोर्ट के आदेश और कार मालिक के दस्तावेज आदि देखने के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।