Chandigarh Mayor Elections 2024: चंडीगढ़ मेयर चुनाव स्थगित, नगर निगम पहुंचे राघव चड्ढा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

चुनाव के लिए आप और कांग्रेस ने हाथ मिला लिया है. एक मायने में इस चुनाव में I.N.D.I.A  और बीजेपी के बीच पहली टक्कर होनेवाली है.

Chandigarh Mayor Election Updates

Chandigarh Mayor Elections 2024: चंडीगढ़ में आज होने वाला चंडीगढ़ मेयर का चुनाव फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. वहीं चुनाव कब होगी इस संबंध में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि आज 11 बजे से चुनाव होने थे. 

गौरतलब है कि चुनाव के लिए आप और कांग्रेस ने हाथ मिला लिया है. एक मायने में इस चुनाव में I.N.D.I.A  और बीजेपी के बीच पहली टक्कर होनेवाली है. मेयर पद के  लिए AAP उम्मीदवार कुलदीप कुमार का बीजेपी के मनोज सोनकर से मुकाबला है.

इसके साथ ही सीनियर डिप्टी मेयर पद के लिए कांग्रेस पार्षद के उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह गवी और भाजपा उम्मीदवार कुलजीत सिंह संधू के बीच मुकाबला है। इसके अलावा डिप्टी मेयर के लिए कांग्रेस पार्षद निर्मला देवी और बीजेपी प्रत्याशी राजिंदर शर्मा के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव करीब है ऐसे में चंडीगढ़ मेयर चुनाव बीजेपी और I.N.D.I.A  गठबंधन दोनों के लिए अहम है. वहीं आप के सांसद  राघव चड्ढा ने यह दावा किया है कि यह चुनाव में  I.N.D.I.A  गठबंधन जीत दर्ज करेगा और यह बीजेपी के  खिलाफ I.N.D.I.A की पहली जीत होगी. 

वहीं आज चुनाव स्थगित होने की सूचना मिलते ही राघव चड्ढा नगर निगम पहुंचे हैं।

  (For more news apart from Chandigarh Mayor Election 2024 News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)