Charging Station Theft news: चार्जिंग स्टेशन से हुई करोड़ों की चोरी, 7 आरोपी गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

चार्जिंग स्टेशन से हुई चोरी मामले में 2 स्क्रैप डीलरों के साथ 5 युवक शामिल है।

Crores worth stolen from Chandigarh charging station news in hindi

Chandigarh Charging Station Theft news in hindi: चंडीगढ़ सेक्टर-42 लेक की चार्जिंग स्टेशन से हुई लाखों की चोरी मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मामले से जुड़े 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कई तरह का सामान जब्त भी किया है।

वहीं सेक्टर-42 लेक के पास बने चार्जिंग स्टेशन से हुई चोरी मामले में 2 स्क्रैप डीलरों के साथ 5 युवक शामिल है। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले में जांच कार्रवाई तेज कर दी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान मोहाली के झामपुर कॉलोनी के 41 साल के गंगा राम और चंडीगढ़ के सेक्टर-41 के 37 साल के मुकेश कुमार के रूम में हुई है।

वहीं मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से पुलिस को 7 मदरबोर्ड, एमसीबी, बिजली मीटर आफन कवर और चार्जर बरामद हुए है। वहीं इस मामले में शिकायत के आधार पर सेक्टर 36 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया गया था। जिसके बाद इस मामले में गहन जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 

वहीं इस मामले में एक चार्जिंग गन की कीमत लगभग 1.20 लाख रुपए बताई जा रही थी। वहीं जानकारी के मुताबिक चोरी हुए सामान की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपए आंकी गई थी। फिलहाल पुलिस मामले में गहन जांच कर रही है।

वहीं इस मामले में पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जिसके बाद कई बड़े खुलासे हो सकते है।

(For more news apart from Crores worth stolen from Chandigarh charging station News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)