Chandigarh News: चंडीगढ़ में युवक पर फायरिंग, बदमाशों का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

पीड़ित की पहचान चंडीगढ़ के दादूमाजरा कॉलोनी निवासी रिंकू के रूप में हुई है।

Firing on youth in Chandigarh, miscreants have connection with Lawrence Bishnoi

Chandigarh News: चंडीगढ़ में गुरुवार रात तीन बाइक सवारों ने एक समारोह से लौट रहे युवक को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर युवक अपने घर की ओर भागा. इसके बाद आरोपी ने उसके घर के बाहर उसके साथ दुर्व्यवहार किया और बाइक लेकर भाग गया।

यह घटना पीड़ित के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद भी आरोपियों ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर रिंकू के साथ बदसलूकी की और अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसे अमेरिका से गैंगस्टर लॉरेंस के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने रिंकू की हत्या का आदेश दिया था।

पीड़ित की पहचान चंडीगढ़ के दादूमाजरा कॉलोनी निवासी रिंकू के रूप में हुई है। रिंकू ने पुलिस को बताया कि वह एक समारोह से लौट रहा था. इसी दौरान 3 मोटरसाइकिल सवारों ने उसका पीछा किया. वे उसका पीछा कर रहे थे और गोली चला रहे थे. उसने 3 गोलियां चलाईं.

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद वह जान बचाकर तेजी से भागा और उसके घर में घुस गया.

इसके बाद बाइक सवार तीन बदमाश घर के बाहर रुके और वहां भी गोली मारने की कोशिश की. हालांकि, वहां उसे गोली नहीं लगी थी. फिर वे गालियाँ देने लगे और चले गये। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मलोआ थाना प्रभारी जसपाल सिंह, डीएसपी चरणजीत सिंह व अन्य अधिकारियों ने मामले का जायजा लिया. उन्होंने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उन्हें आरोपियों की हरकतें नजर आईं। अब इन्हें पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

रिंकू के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में 3 आरोपी बाइक पर आते दिख रहे हैं. चंडीगढ़ एसएसपी कंवरदीप कौर ने मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं. इसके चलते पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिंकू पर गोली चलाने के बाद तीनों आरोपी सोशल मीडिया पर लाइव हो गए. उसने रिंकू के साथ गाली-गलौज की। आरोपियों ने अपना नाम बिल्लू मजारिया, नोनी चंडीगढ़ और साहिल मजारिया बताया। उसने बताया कि उसे अमेरिका से अनमोल बिश्नोई ने रिंकू की हत्या का आदेश दिया था।

वह कह रहा था कि गोली उसकी पिस्तौल में फंस गयी है, नहीं तो वह आज रिंकू का काम बंद करा देता. लेकिन, अगली बार हम रिंकू को नहीं छोड़ेंगे.

(For more news apart from 'Firing on youth in Chandigarh, miscreants have connection with Lawrence Bishnoinews In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)