Chandigarh News: बकरी पालने वाले निकले नशे के तस्कर, भारी मात्रा में नशे के साथ तस्कर गिरफ्तार

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

दूसरे मामले में पुलिस ने 731 ग्राम चरस और 958 ग्राम अफीम भी बरामद की है.

Chandigarh Police arrested smugglers with large quantity of drugs News In Hindi

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 2.65 किलो चरस बरामद की है. दूसरे मामले में पुलिस ने 731 ग्राम चरस और 958 ग्राम अफीम भी बरामद की है. पुलिस दोनों मामलों में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

PM Modi News: इंडिया’ गठबंधन अपने वोट बैंक के लिए कर रहा है ‘‘मुजरा’’, PM मोदी ने विपक्ष पर किया तीखा हमला

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी मोहाली जिले के रहने वाले हैं और बकरी पालन का काम करते हैं. पुलिस गश्ती के दौरान दोनों भागने लगे. इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजदीप सिंह निवासी जीरकपुर और बलदेव सिंह निवासी जीरकपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने राजदीप सिंह से 968 ग्राम और बलदेव से 952 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस ने एक अन्य मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इसमें आरोपी गुरजीत सिंह निवासी जिला रोपड़ है जो टैक्सी ड्राइवर है. पुलिस नाके के दौरान उसने भागने की कोशिश की लेकिन नाके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया. जब उसकी और गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 731 ग्राम चरस और 958 ग्राम अफीम बरामद हुई. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह नशीली दवाएं कहां से लाता था।

(For more news apart from 'Chandigarh Police arrested smugglers with large quantity of drugs News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)