Chandigarh Mayor News: कुलदीप कुमार आज नहीं संभालेंगे चंडीगढ़ मेयर का पदभार, जानिए किन कारणों से रुका कार्यक्रम

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

आज सोमवार को सुबह 11.30 बजे मेयर के रूप में कार्यभार संभालने की घोषणा की थी,

Chandigarh Mayor Kuldeep Kumar will not take charge today

Chandigarh Mayor Kuldeep Kumar News in Hindi Today: चंडीगढ़ नगर निगम प्रशासन में चल रही राजनीति में एक और नया मोड़ आ गया है, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के लिए पुनर्मतदान से एक दिन पहले कुलदीप कुमार, जिन्होंने आज सोमवार को सुबह 11.30 बजे मेयर के रूप में कार्यभार संभालने की घोषणा की थी, उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए अपनी असमर्थता जताई है जिसके बाद शहर में इसको लेकर राजनीति एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं।

बता दें कि चंडीगढ़ शहर में आप पार्षद कुलदीप कुमार आज सोमवार को चंडीगढ़ मेयर का पदभार संभालने वाले थे। जिसको लेकर नगर निगम प्रशासन ने सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली थी। वहीं जानकारी ये भी सामने आ रही थी की इस दौरान आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समारोह में नहीं आएंगे, लेकिन राज्यसभा सांसद संदीप पाठक, पंजाब के मुख्यमंत्री के ओएसडी और चंडीगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इस समारोह में शामिल होंगे।

गौर हो की शहर में काफी बड़े स्तर पर हो रही राजनीति की बेद शहर को फिलहाल नया मेयर मिल गया हैं। जिसको लेकर आज पार्षद कुलदीप कुमार मेयर का पदभार संभालेंगे। लेकिन इस बीच एक बार फिर किन्ही कारणों के बाद आज मेयर कुलदीप कुमार ने पदभार संभालने में असमर्थता जताई है।

बता दें कि इस मेयर चुनाव में हुई घांघली को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए। सुप्रीम कोर्ट ने 20 फरवरी को उन्हें विजेता घोषित किया था।

(For more news apart from Chandigarh Mayor Kuldeep Kumar News in Hindi Today, stay tuned to Rozana Spokesman)