Chandigarh Schools Summer Holidays: क्या चंडीगढ़ में सरकारी स्कूलों की गर्मी की छुट्टियां बढ़ाने की तैयारी में है सरकार?

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

चंडीगढ़ का तापमान इस समय 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास है.

Chandigarh Government Schools Extend Summer Vacations News In Hindi

Chandigarh Government Schools Extend Summer Vacations News: चंडीगढ़ में भीषण गर्मी को देखते हुए सरकार ने समय से पहले स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों की धोषणा कर दी थी. वहीं अब यह छुट्टियां 30 जून को समाप्त होने वाली है। 

इस बीच ट्राइसिटी में गर्मी अभी भी जारी है. मानसून जुलाई के पहले हफ्ते से दस्तक दे सकती है. ऐसे में छात्र और उनके अभिभावक छुट्टियों के आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं। हालाँकि, हालिया  मौसम अपडेट ने उम्मीदों में बदलाव ला दिया है।

चंडीगढ़ का तापमान इस समय 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास है. अगले 2 दिन बाद राहत मिलने की संभावना है.   मौसम विभाग ने 28 और 29 जून को भारी बारिश और तूफान की संभावना जताई है. यह बारिश गरज और चमक के साथ होगी. मौसम विभाग ने कोई भी लू का अलर्ट जारी नहीं किया है .

मौसम के इन नए अपडेट के साथ, गर्मी की छुट्टियों को आगे बढ़ाने की संभावना कम होती जा रही है। स्कूल प्रशासन ने अभी तक अंतिम निर्णय नहीं लिया है, लेकिन मौसम की स्थिति में सुधार से पता चलता है कि कक्षाएं 1 जुलाई को निर्धारित समय पर फिर से शुरू हो सकती हैं।

माता-पिता और छात्र 1 जुलाई से स्कूल खुलने और टाइमटेबल के लिए स्कूल अधिकारियों की आधिकारिक घोषणाओं से अपडेट रहें, क्योंकि नवीनतम मौसम संबंधी आंकड़ों के आधार पर स्थिति लगातार विकसित हो रही है।

(For More News Apart from Chandigarh Government Schools Extend Summer Vacations News In Hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman)