Chandigarh News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्रिकेटरों की किट से शराब और बीयर की 27 बोतलें बरामद

राष्ट्रीय, चंडीगढ़

एससीए की सीके नायडू ट्रॉफी मैच के लिए चंडीगढ़ आई थी।

Chandigarh News

Chandigarh News : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) की अंडर-23 टीम के 5 क्रिकेटरों की किट से 27 बोतल शराब और दो बीयर बरामद की गईं। एससीए की सीके नायडू ट्रॉफी मैच के लिए चंडीगढ़ आई थी। मैच जीतने के बाद टीम 25 जनवरी को राजकोट के लिए रवाना हो गई. ये बोतलें उसी दिन बरामद कर ली गई थीं. इस संबंध में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) को सूचित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Filmfare Awards 2024: '12th फेल 'बेस्ट फिल्म तो बेस्ट एक्टर की रेस में रणबीर, विक्रांत, जानें किसने जीता कौन सा अवॉर्ड

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

कार्गो विभाग ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन को इसकी जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक इनके नाम हैं- प्रशम राजदेव, समर्थ गज्जर, रक्षित मेहता, पार्श्वराज राणा और स्मितराज झाला. चंडीगढ़ एयरपोर्ट के कस्टम विभाग ने 5 क्रिकेटरों की किट को जांच के दायरे में ले लिया और सामान को बाकी लोगों की किट के साथ भेज दिया. अगले दिन ये किट राजकोट भेज दी गईं.

एयर कार्गो में शराब और बीयर की हेराफेरी की सूचना के बाद कस्टम विभाग ने कार्गो संभालने वाली एजेंसी को फटकार लगाई है. इंडिगो के कार्गो विभाग ने जब गहन जांच की तो पता चला कि ये किट 5 क्रिकेटरों की हैं. सूत्रों के मुताबिक, रणजी खेलने वाले क्रिकेटर ने पांच जूनियर खिलाड़ियों को ऐसा करने के लिए कहा था।

 (For more news apart from 27 bottles of liquor and beer recovered from cricketers' kits at Chandigarh airport News in hindi , stay tuned to Rozana Spokesman hindi)