New Delhi Crime : व्यक्ति को कार के बोनट पर लटककर 3 किलोमीटर तक घसीटा, सामने आया वीडियो

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

अगर वह वाहन के नीचे आ जाता तो उसकी जान जा सकती थी।

Man dragged for 3 km by hanging on the bonnet of a car

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एक शख्स को कार द्वारा तीन किलोमीटर तक घसीट कर ले जाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बीती रात 30 अप्रैल की रात आश्रम चौक पर एक कार चालक को इतना गुस्सा आया कि वह पीड़िता को तीन किलोमीटर तक घसीटता ले गया. जबकि बोनट पर लटका युवक बार-बार कार रोकने के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन कार चालक ने उसकी एक नहीं सुनी. कार चालक ने व्यक्ति को उस समय तक घसीटता रहा जब तक कि दिल्ली पुलिस ने कार का पीछा कर उसे रोकने के लिए मजबूर किया।

बता दें कि मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से पहले यानी कार रुकने से पहले दिल्ली में आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह तक कार चली, जिसमें एक व्यक्ति वाहन के बोनट से चिपका हुआ था. अगर वह वाहन के नीचे आ जाता तो उसकी जान जा सकती थी। यह घटना बीती रात करीब 11 बजे हुई। 

बता दें कि यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाड़ी बिहार लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह की है।  हालांकि, बताया जा रहा है कि घटना के वक्त सांसद गाड़ी में मौजूद नहीं थे. गाड़ी ड्राइवर चला रहा था. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पीड़ित का नाम चेतन है. घटना के बाद चेतन ने आरोपी चालक पर नशे में होने का भी आरोप लगाया है।

घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए पीड़ित चेतन ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करता है. वह एक यात्री को आश्रम में छोड़ कर लौट रहा था। चेतन का आरोप है कि आरोपी चालक की कार ने उसके वाहन को टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि इसके बाद मैं बाहर निकला और अपनी कार के सामने खड़ा हो गया, जिसके बाद आरोपी गाड़ी भगाने लगे. उसकी इस हरकत से मैं बोनट पर लटक गया।

कार रोकने के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद उसने मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक बोनट पर घसीटा. आरोपी कार चालक पूरी तरह नशे में था। अपनी जान जोखिम में देखकर मैंने एक पीसीआर को खड़ा देखा और बचाने की गुहार लगाई। जब तक कार रुकी वे हमारा पीछा करते रहे।

 

 

उल्टे आरोपी कार चालक रामचंद कुमार ने पीड़िता के आरोपों को मानने से इनकार कर दिया. उक्त कार चालक का कहना है कि उनकी कार ने चेतन की गाड़ी को छुआ तक नहीं। इसके बावजूद चेतन कार के बोनट पर कूद गया। मैंने उसे नीचे उतरने को कहा लेकिन उसने नहीं सुना। फिर, मैंने अपनी कार रोकी और उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है।