Delhi News: हांगकांग से दिल्ली जा रही महिला यात्री से 26 iPhone 16 Pro Max फोन जब्त

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

सीमा शुल्क अधिकारी वर्तमान में तस्करी के प्रयास से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं

26 iPhone seized female passenger going from Hong Kong to Delhi news in hindi

Delhi News In Hindi: दिल्ली एयरपोर्ट कस्टम अधिकारियों ने हाल ही में हांगकांग से आई एक फ्लाइट में एक महिला यात्री को पकड़ा, जो अपने वैनिटी बैग में 26 आईफोन 16 प्रो मैक्स डिवाइस छिपाकर ले जा रही थी। कीमती स्मार्टफोन को पहचान से बचने के लिए चालाकी से टिशू पेपर में लपेटा गया था।

यह घटना उस समय हुई जब यात्री इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचा, जिसके बाद अधिकारियों ने नियमित जांच की। जांच करने पर, कस्टम अधिकारियों को छिपे हुए आईफोन मिले, जिनकी बाजार में काफी कीमत होने का अनुमान है। (26 iPhone seized female passenger going from Hong Kong to Delhi)

सीमा शुल्क अधिकारी वर्तमान में तस्करी के प्रयास से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं और यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यात्री अकेले ऐसा कर रहा था या किसी बड़े अभियान का हिस्सा था।

भारत में, नया iPhone 16 प्रो मैक्स तीन स्टोरेज वैरिएंट- 256GB, 512GB और 1TB में आता है, जिनकी कीमत क्रमशः 1,44,900 रुपये, 1,64,999 रुपये और 1,84,900 रुपये है। ऐसे में इस मामले में जांच आगे बढ़ने पर इस पुरे मामले में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।

(For more news apart from 26 iPhone seized female passenger going from Hong Kong to Delhi news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)​