Delhi Crime News: सोशल मीडिया पर मित्र बने दो लोगों ने किया युवती से बलात्कार

राष्ट्रीय, दिल्ली

पुलिस के अनुसार, युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने दोपहर करीब एक बजे उसे मदनगीर के एक चौराहे पर बुलाया।

Two people who became friends on social media raped a girl

Delhi Crime News: सोशल मीडिया मंच पर 18 वर्षीय एक युवती के मित्र रहे दो लोगों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि आंबेडकर नगर पुलिस थाने में बुधवार को दर्ज मामले के आधार पर दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने दोपहर करीब एक बजे उसे मदनगीर के एक चौराहे पर बुलाया। शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि युवती ने दावा किया कि उन्होंने उसे अपने स्कूटर पर बैठने के लिए कहा। उसने इंकार करने पर आरोपियों ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जिसके बाद वह उनके साथ जाने के लिए मजबूर हो गई।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित को व्यक्ति मालवीय नगर ले गए जहां उन्होंने खाना खाया। युवती ने दावा किया कि खाने में नशीला पदार्थ मिला हुआ था और खाने के बाद उसे चक्कर आने लगे।

शिकायत में बताया गया कि युवती को जब होश आया तब उसे पता चला कि उसका यौन उत्पीड़न हुआ है। पुलिस ने बताया कि 19 और 21 साल के आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया है।

(For more news apart from Two people who became friends on social media raped a girl, stay tuned to Rozana Spokesman)