ED की किसी भी शिकायत में आरोपी के रूप में मेरा नाम शामिल नहीं, गलत खबर फैलाने वालों पर लूंगा एक्शन :राघव चड्ढा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आबकारी मामले में पिछले एक साल से चल रही कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है.

photo

नई दिल्ली: राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED ) द्वारा दायर शिकायत में मुझे आरोपी या संदिग्ध के रूप में नामित करने वाली खबरें/रिपोर्ट झूठी हैं और मेरी छवि और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने के लिए एक बदनाम अभियान का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि ये खबरें झूठी और निराधार हैं।
 
राघव चड्ढा ने कहा कि ED द्वारा दायर की गई शिकायतों में मेरा नाम एक अभियुक्त या एक संदिग्ध के रूप में उल्लेख नहीं किया गया है यहां तक ​​कि गवाह के तौर पर उनका नाम भी शामिल नहीं है। उक्त शिकायतों में मुझ पर कोई आरोप नहीं है। उन्होंने कहा कि शायद किसी मीटिंग का हवाला दिया गया है, जिसमें कई लोग शामिल हैं, जिसमें मेरे नाम का भी जिक्र किया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं मीडिया और पब्लिशिंग हाउस से अनुरोध करता हूं कि वे कोई गलत रिपोर्टिंग न करें और मामले को स्पष्ट करें, अन्यथा मैं कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर हो जाऊंगा. राघव चड्ढा ने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि इस तरह किसी व्यक्ति की छवि खराब नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मीडिया संगठनों को समाचार प्रकाशित करने से पहले उनका बयान लेना चाहिए था।

राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आबकारी मामले में पिछले एक साल से चल रही कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है. इसका मकसद आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को खत्म करना है। मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है क्योंकि मैं अरविंद केजरीवाल का सच्चा सिपाही हूं।