Tillu Tajpuria Murder:गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या, रोहिणी कोर्ट शूटआउट में था आरोपी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Photo

नई दिल्ली: देश की हाई सिक्योरिटी जेल मानी जाने वाली दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगवार की खबर सामने आई है. इस गैंगवार में कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया मारा गया है। टिल्लू पर सुए के वार से किया गया। बता दें कि टिल्लू रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग मामले में मुख्य साजिशकर्ता था। रोहिणी कोर्ट शूटआउट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी मारा गया था। इसका आरोप टिल्लू पर लगा था।

बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल में बदमाश योगेश टुंडा और उसके साथी दीपक ने टिल्लू पर लोहे की रॉड से हमला किया. इसके बाद उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सुबह 6.30 बजे उनकी मौत हो गई। फिलहाल तिहाड़ जेल प्रशासन दिल का दौरा पड़ने से मौत की खबर दे रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

टिल्लू ताजपुरिया कुख्यात गैंगस्टर नवीन बाली, कौशल और गैंगस्टर नीरज बवानिया के साथ तिहाड़ जेल से गिरोह चलाता था। रोहिणी कोर्ट गोलीकांड में उसका नाम आया था। सितंबर 2021 में रोहिणी कोर्ट में वकील बनकर आए दो हमलावरों ने जज के सामने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर फायरिंग कर दी थी. गोगी की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों शूटर भी ढेर हो गए। टिल्लू ताजपुरिया तब मंडोली जेल में बंद था और गोगी गिरोह से उसकी दुश्मनी थी और उसका नाम शूटिंग से जुड़ा था।