Atishi News: आतिशी ने ‘घटिया निर्माण’ पर जिम्मेदार अधिकारियों को निलंबित करने का दिया आदेश

राष्ट्रीय, दिल्ली

बैठक के दौरान अधिकारियों ने मंत्री को बताया कि न्यायिक अधिकारियों के लिए 70 फ्लैट बनाने का काम 2014 में शुरू किया गया जो बेहद धीमी गति से चल रहा है।

Atishi ordered to suspend the officers responsible for 'poor construction'

Atishi ordered to suspend the officers responsible for 'poor construction' News In Hindi: दिल्ली की कानून मंत्री आतिशी ने द्वारका स्थित न्यायिक अधिकारियों के आवासीय परिसर में ‘घटिया निर्माण कार्य’ के लिए जिम्मेदार सभी अधिकारियों को निलंबित करने के आदेश दिये हैं। एक आधिकारिक आदेश में बुधवार को यह जानकारी दी गई। बयान में कहा गया है कि मंत्री ने बुधवार को द्वारका के सेक्टर-19 स्थित न्यायिक अधिकारियों के आवासीय परिसर में ‘घटिया निर्माण कार्य’ किये जाने की जानकारी मिलने के संबंध में लोक निर्माण और कानून विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

बैठक के दौरान अधिकारियों ने मंत्री को बताया कि न्यायिक अधिकारियों के लिए 70 फ्लैट बनाने का काम 2014 में शुरू किया गया जो बेहद धीमी गति से चल रहा है। उन्होंने बताया कि निर्माण पूरा होने से पहले ही ढांचागत खामियां सामने आने लगी हैं।

ये भी पढ़ें :  ICC Test Ranking:ICC टेस्ट रैंकिंग के टॉप 10 में विराट कोहली की वापसी, पीछे रह गए रोहित शर्मा, बाबर आजम का हुआ ये हाल

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

कानून मंत्री आतिशी ने तुरंत इस गंभीर मुद्दे पर संज्ञान लिया और अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि द्वारका में न्यायिक अधिकारियों के आवासीय परिसर में घटिया निर्माण कार्य के लिए सभी जिम्मेदार अधिकारियों को तुरंत निलंबित किया जाना चाहिए।

उन्होंने अधिकारियों को ठेकेदार को ‘काली सूची’ में डालने के भी निर्देश दिये। आतिशी ने कहा कि निर्माण कार्य में खामी अधिकारियों की लापरवाही और गैरजिम्मेदाराना कृत्य का नतीजा है।