New Delhi Crime: DJ पर तेज आवाज में गाना बजाने का किया विरोध तो पड़ोसी ने महिला को मारी गोली

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

देर रात करीब 12:15 बजे सिरसपुर में गोलीबारी की घटना को लेकर एक पीसीआर कॉल आई।

Neighbor shot woman when she objected to DJ playing loud song

New Delhi: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के सिरसपुर में तेज आवाज में संगीत बजाने का विरोध करने वाली एक महिला को उसके पड़ोसी ने गोली मार दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक इस घटना के सिलसिले में महिला पर गोली चलाने वाले हरीश के अलावा उसके दोस्त अमित को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना में इस्तेमाल की गयी बंदूक अमित की थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब 12:15 बजे सिरसपुर में गोलीबारी की घटना को लेकर एक पीसीआर कॉल आई।

बाहरी-उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह ने कहा कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि सिरसपुर निवासी रंजू नामक महिला शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती है। मैक्स अस्पताल के चिकित्सकों ने पुलिस को बताया कि रंजू के गले में गोली लगी है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं है।

बाद में इस घटना के सिलसिले में एक प्रत्यक्षदर्शी, पीड़िता की भाभी का बयान दर्ज किया गया। चश्मदीद के बयान के मुताबिक हरीश के घर रविवार को 'कुआं पूजन' के दौरान तेज आवाज में संगीत बज रहा था। हरीश रंजू के पड़ोस में ही रहता है।

चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि रंजू अपनी बालकनी में बाहर आई और हरीश को संगीत बंद करने के लिए कहा। इसके बाद हरीश ने अपने दोस्त अमित से बंदूक ली और गोली चला दी। इस दौरान एक गोली रंजू को लग गई।

पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह के मुताबिक हरीश और अमित को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादे) और शस्त्र अधिनियम की धारा 27 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।