Arvind Kejriwal Arrest News: आम आदमी पार्टी का दावा; आज गिरफ्तार हो सकते हैं अरविंद केजरीवाल!

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

आतिशी ने अपनी पोस्ट में लिखा- खबर आ रही है कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर ईडी छापा मारेगी, गिरफ्तारी की भी संभावना है....

Aam Aadmi Party claims; Arvind Kejriwal may be arrested today!

-आप सुप्रीमों और दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल आज (4 जनवरी) गिरफ्तार हो सकते हैं. यह दावा खूद आम आदमी पार्टी ने किया है. 

Arvind Kejriwal Arrest News: आम आदमी पार्टी का दावा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) गिरफ्तार कर सकता है। दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने पोस्ट के माध्यम से अपनी आशंका व्यक्त की।

आतिशी ने अपनी पोस्ट में लिखा- खबर आ रही है कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर ईडी छापा मारेगी, गिरफ्तारी की भी संभावना है. सौरभ भारद्वाज ने लिखा- ईडी सुबह मुख्यमंत्री केजरीवाल को उनके घर से गिरफ्तार करने जा रही है.

वहीं अगर ईडी सुत्रों की माने तो अरविंद केजरीवाल के आवास पर छापेमारी की खबरें सिर्फ एक अफवाह है. आपको बता दें कि दिल्ली शराब घोटालें मामले में ईडी ने अबतक केजरीवाल को तीन बार समन भेजा है पर वो एक बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए है. पर केजरीवाल ने हर बार ईडी को लिखित में जबाब भेजा और जांच में सहयोग की भी बात कही.

वहीं आज आप नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका जताई है. बता दें कि मामले आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले ही जेल में बंद है. मामले में कब से अरविंद केजरीवाल पर भी तलवार लटकी हुई है.

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने भी जताई चिंता

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने केजरीवाल के गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए ट्वीट किया, ''ऐसा लगता है कि सब कुछ तैयार है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, ईडी कभी भी हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है. याद रखें वह अरविंद केजरीवाल हैं। आप उसे पिंजरे में नहीं डाल सकते, वह और भी बड़े हो जाएंगे।

घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात 

खबरों के मुताबिक, इससे पहले पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर की ओर जाने वाली दोनों सड़कों को बंद कर दिया है. मुख्यमंत्री आवास के स्टाफ को भी वहां जाने से रोका जा रहा है. आवास की घेराबंदी कर दी गयी है.

बीजेपी का बयान

इस बीच दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता चिल्ला रहे हैं कि ईडी दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर सकती है, क्या ईडी आकर उन्हें बताएगी? बीजेपी नेता ने कहा कि अगर घोटाला नहीं हुआ है तो डरने की जरूरत नहीं है. आम आदमी पार्टी इसे भी एक इवेंट बनाना चाहती है.

(For more Hindi news apart from  Arvind Kejriwal may be arrested today, stay tuned to Rozana Spokesman)