Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, पोस्ट लिखकर बताई पूरी कहानी

राष्ट्रीय, दिल्ली

16 साल के लड़के ने बताया कि उसने यह घटना रेडिट पर शेयर की थी लेकिन लोगों ने उसे एक्स लिखकर दिल्ली पुलिस को टैग करने की सलाह दी।

Dirty act happened with a boy in Delhi Metro news in hindi

Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में यूं तो कई तरह की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन छेड़छाड़ की घटनाएं गंभीर चिंता पैदा करती हैं। कई लोग महिलाओं से छेड़छाड़ या आपत्तिजनक हरकत करते हुए पकड़े गए लेकिन अब मेट्रो में एक नाबालिग लड़के से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस घटना के बारे में लड़के ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है।

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर विवाद

16 साल के लड़के ने बताया कि उसने यह घटना रेडिट पर शेयर की थी लेकिन लोगों ने उसे एक्स लिखकर दिल्ली पुलिस को टैग करने की सलाह दी। लड़के ने बताया कि जब वह राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ा तो एक यात्री ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मेट्रो समयपुर बादली जा रही थी।

लड़के ने बताया कि वह मेट्रो में अकेला सफर कर रहा था तभी एक आदमी उसके पीछे आया और उसे गलत तरीके से छूने लगा। पहले तो इस लड़के ने सोचा कि शायद कोई बैग होगा या गलती से छू गया होगा लेकिन कुछ देर बाद उसे एहसास हुआ कि यह गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर किया गया है।

लड़के ने बताया कि उस आदमी ने उसके साथ तीन बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की। डर के बावजूद कांपते हुए लड़के ने उस आदमी के बाल पकड़ लिए और फोटो खींच ली, जिसे लड़के ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। लड़के ने कहा कि वह स्टेशन पर उतर गया और गार्ड से मदद मांगी। गार्ड की मदद से वह घर पहुंचा।

लड़के ने बताया कि छेड़छाड़ के दौरान वह काफी डरा हुआ था। उन्होंने इसे पहले Reddit और बाद में X पर पोस्ट किया, जो वायरल हो रहा है। इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने भी संज्ञान लिया है। हालांकि, सवाल उठ रहे हैं कि मेट्रो में किसी बच्चे के साथ ऐसी हरकत करने की हिम्मत लोगों को कहां से आती है?

(For more news apart from Dirty act happened with a boy in Delhi Metro news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)