New Delhi Crime: बर्फ की सूई से वार कर युवक की बेरहमी से हत्या, घटना CCTV कैद

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

सचिन अपने परिवार के साथ राजू पार्क इलाके के सी-2/3 में रहता था.

Sachin

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के नेबरसराय के राजू पार्क में सोमवार सुबह एक युवक की बर्फ तोड़ने वाले और धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सचिन कुमार (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। यह घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसमें दिख रहा था कि दो युवक गुस्से से सचिन पर हमला करते दिख रहे हैं। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस को संदेह है कि निजी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

बताया जा रहा है कि सचिन अपने परिवार के साथ राजू पार्क इलाके के सी-2/3 में रहता था. उनके परिवार में पिता वैद्यनाथ, मां, बड़ा भाई संजू और एक छोटा भाई दीपक हैं। वैद्यनाथ प्लंबर का काम करता है। सचिन 12वीं पास करने के बाद से फिलहाल बेरोजगार था। रिश्तेदार ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका इलाके के दो लड़कों से झगड़ा हुआ था, लेकिन लोगों ने झगड़े को बढ़ने से रोक दिया.

इसके बाद सचिन ने दोनों से बातचीत शुरू की। सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे वह घर से पनीर खरीदने के लिए निकला था। इसी बीच दोनों लड़कों ने उसे बातचीत के बहाने मस्जिद वाली गली में रोक लिया। कुछ सेकेंड की बातचीत के बाद अचानक एक युवक ने सुई निकाली और सचिन पर हमला कर दिया। दूसरे लड़के ने उसके पेट, छाती व अन्य जगहों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी फरार हो गया। सचिन को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजन का कहना है कि जिस स्थान पर सचिन की चाकू मारकर हत्या की गई है। लड़के अक्सर यहां घूमते रहते हैं। सचिन पर हमले के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस काफी देर बाद आई। डीसीपी दखनी चंदन चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक राजू पार्क के सी ब्लॉक का रहने वाला था. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर लिया है और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.