Delhi Ramleela News: रामलीला के दौरान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

घटना के कथित वीडियो में कौशिक को मंच पर एक संवाद बोलते हुए दिखाया गया है

Artist Lord Ram dies heart attack during Ramleela delhi news in hindi

Delhi Ramleela News In Hindi: दिल्ली के शाहदरा क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर में रामलीला के दौरान भगवान राम की भूमिका निभाते समय एक व्यक्ति की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जारी सूचना के अनुसार, मृतक की पहचान सुशील कौशिक के रूप में हुई है, जो दशहरा समारोह से पहले आयोजित कई नाटकों में से एक पंडाल में भगवान राम की भूमिका निभा रहा था।

हालांकि, इस दुखद घटना की सही तारीख की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। हालांकि, घटना के कथित वीडियो में कौशिक को मंच पर एक संवाद बोलते हुए दिखाया गया है, लेकिन अचानक वह मंच से उतर जाते हैं और अपनी छाती पकड़ लेते हैं।

कुछ सेकंड के वायरल वीडियो में कौशिक अन्य कलाकारों के साथ परफॉर्म करते और संवाद बोलते नजर आ रहे हैं। वह अचानक मंच के पीछे चले जाते हैं, कथित तौर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

मृतक को कैलाश दीपक अस्पताल ले जाया गया

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने पुष्टि की कि सुशील को मंच पर दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पता चला कि सुशील कौशिक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे।

(For more news apart from Artist Lord Ram dies heart attack during Ramleela delhi news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)