Delhi Crime News: शादी से कुछ घंटे पहले पिता ने की अपने बेटे हत्या, कैंची से किए कई वार

राष्ट्रीय, दिल्ली

गौरव राजू पार्क इलाके में ही जिम चलाता था. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गौरव की शादी 7 मार्च गुरुवार को थी.

Father kills his son hours before marriage in South Delhi News In Hindi

Delhi Crime News: दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन के राजू पार्क में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बुधवार रात अपने ही बेटे गौरव सिंघल (29) की कैंची से काटकर हत्या कर दी। गुरुवार को बेटे की शादी थी।

बताया जा रहा है कि यह घटना गांव वालों के अपमान का बदला लेने के लिए हुई है. पुलिस ने आरोपी पिता रंगलाल (50) को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रंगलाल के कब्जे से 15 लाख रुपये नकद और 50 लाख रुपये के आभूषण बरामद किये हैं. दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि रंगलाल अपनी पत्नी और बेटे गौरव से अलग रहता था।

उसने मकान किराए पर दे रखा था। गौरव राजू पार्क इलाके में ही जिम चलाता था. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गौरव की शादी 7 मार्च गुरुवार को थी. शादी से पहले बुधवार को घर पर संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में गौरव भी शामिल हुए. 

इसी बीच पड़ोस में रहने वाला एक युवक आया और गौरव से कहा कि उसके पिता उसे अपनी निर्माणाधीन बिल्डिंग में बुला रहे हैं। गौरव कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर अपने पिता के पास चले गए. जहां पिता ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उस पर कैंची और डंडे से हमला कर दिया। हत्या के बाद शव को घसीटकर दूसरे कमरे में ले जाया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर ली है।

जब गौरव काफी देर तक कार्यक्रम से गायब रहा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी भागदौड़ के बाद गौरव का शव निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला। गौरव का शव खून से लथपथ था। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो फुटेज में पिता और तीन अन्य लोग नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पिता के हाथ में एक बैग भी दिख रहा है, जिसमें आरोपी ने घर में रखे पैसे ले लिए थे.  

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी रंगलाल का कहना है कि बेटा गौरव और उसकी पत्नी उससे अलग रहते थे। इनके बीच पिछले छह साल से जंग चल रही है. दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की. छह साल पहले झगड़े के दौरान गौरव ने गांव वालों के सामने अपने पिता को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई. सगाई से एक दिन पहले भी 2 मार्च को पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हुआ। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि रंगलाल कुछ दिनों से लोगों से कह रहा था कि गांव के लोग उसे पहचानते हैं और उसकी इज्जत नहीं करते. लेकिन एक दिन मैं ऐसा काम करूंगा कि पूरा गांव मुझे पहचानेगा. 

(For more news apart from  Father kills his son hours before marriage in South Delhi News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)