New Delhi Crime: दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न की शिकार महिला की मौत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

बुरी तरह से जख्मी पीड़िता को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

New Delhi Crime: Woman allegedly sexually assaulted dies at Delhi's GB Pant Hospital

New Delhi: दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का शिकार हुई एक महिला की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि 40 वर्षीय पीड़िता अस्पताल में काम करती थीं और ड्यूटी के दौरान उसके परिचित युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर उसके साथ रेप किया था. यह घटना सोमवार तथा मंगलवार मध्यरात्रि की है।

आरोपी युवक ने पहले महिला पर जानलेवा हमला किया था और उसके दांत तोड़ दिए फिर बेहोसी की हालत में महिला के साथ दुष्कर्म किया। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया था.

बता दें कि बुरी तरह से जख्मी पीड़िता को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. दो मई को ही इमरजेंसी में महिला का ऑपरेशन किया गया था . ‘‘महिला का अस्पताल में उपचार हो रहा था और रविवार को उसकी मौत हो गई।’’

बता दें कि मामले के संबंध में आईपी एस्टेट पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376 (दुष्कर्म) और 323 (जानबूझकर नुकसान पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता आरोपी को जानती थी और उसे उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था।

पीड़िता अपने परिवार के साथ पूर्वी दिल्ली में रहती है.  एक साल पहले महिला के पति की कैंसर के बाद मौत हो गई थी। वह जीबी पंत अस्पताल में ठेकेदार के पास काम करती है. घटना के दिन वह रात 10 बजे के बीच अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद घर के लिए निकली थी। तभी अस्पताल परिसर में ही आरोपी ने महिला को रोक लिया और उस पर हमला कर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया।