Delhi Metro News: सिग्नल में तकनीकी खराबी आने के कारण रेड लाइन पर सेवा प्रभावित

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

सिग्नल में आई खराबी को सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर ठीक कर लिया गया ...

Delhi Metro Red Line Technical fault affects service news in hindi

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो की ‘रेड लाइन’ पर मंगलवार को तकनीकी खराबी आने के कारण वेलकम और सीलमपुर स्टेशनों के बीच सेवाएं प्रभावित रहीं जिससे सुबह के व्यस्त समय में यात्रियों को असुविधा हुई। ‘रेड लाइन’ दिल्ली के रिठाला को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से जोड़ती है।

अधिकारियों ने बताया कि वेलकम और सीलमपुर स्टेशनों के बीच सिग्नल में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण ‘रेड लाइन’ पर ट्रेन सेवाओं को सुबह आठ बजकर 25 मिनट से 10 बजकर 55 मिनट तक रोक-रोक कर संचालित किया गया। उन्होंने बताया इस अवधि के दौरान इस रूट पर ट्रेन को सीमित गति से चलाया गया, जिसके कारण एक के पीछे एक ट्रेनों की लाइन लग गई।

अधिकारियों ने बताया कि सिग्नल में आई खराबी को सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर ठीक कर लिया गया और उसके बाद रेड लाइन पर सेवाएं फिर से सामान्य हो गईं।

इससे पहले सोमवार को कुछ ‘असमाजिक तत्वों’ ने हैदरपुर बादली मोड़ और जहांगीरपुरी स्टेशनों के बीच सिग्नल की केबल को क्षतिग्रस्त कर दिया था जिससे ‘येलो लाइन’ पर सेवाएं प्रभावित हुईं थीं।(PTI)

(For more news apart from Delhi Metro Red Line Technical fault affects service news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)