सिसोदिया ने कोविड के दौरान जान गंवाने वाले तीन लोगों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये दिये

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

सिसोदिया ने कहा, ‘‘दिल्ली के कोविड योद्धाओं ने महामारी के दौरान निस्वार्थ भाव से काम किया और अपने जीवन की परवाह किये बिना मानवता तथा समाज की रक्षा ...

Sisodia gave one crore rupees each to the next of kin of three people who lost their lives during Kovid

New Delhi ; दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कोविड महामारी के दौरान जान गंवाने वाले तीन लोगों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि सौंपी। एक बयान में इसकी जानकारी दी गयी है।

बयान में कहा गया है कि दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर में काम करने वाले प्रेम बाबू, बस मार्शल रवींद्र सिंह और नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवक सतनाम सिंह की कोविड रोगियों की सेवा करते हुए महामारी के दौरान जान चली गयी थी।

सिसोदिया ने कहा, ‘‘दिल्ली के कोविड योद्धाओं ने महामारी के दौरान निस्वार्थ भाव से काम किया और अपने जीवन की परवाह किये बिना मानवता तथा समाज की रक्षा के लिए जान न्योछावर कर दी। दिल्ली सरकार उनकी भावना को सलाम करती है।’’

मंत्री ने कहा, ‘‘कोविड योद्धाओं के परिवार के इस दुख की भरपाई किसी राशि से नहीं हो सकती, लेकिन उनके परिवार को इस राशि से सम्मानित जीवन जीने का अवसर जरूर मिलेगा।’’ दिल्ली सरकार इससे पहले 30 से अधिक कोविड योद्धाओं के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि सौंप चुकी है।