Delhi News:बीजेपी कर रही है सीएम बंगले पर कब्ज़ा करने की कोशिश: आप

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

सोमवार को आतिशी अपने सामान के साथ उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके के एक बंगले में चली गईं।

BJP is trying to capture CM bungalow, AAP news in hindi

Delhi News In Hindi: आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को आरोप लगाया कि अधिकारी प्रोटोकॉल का 'उल्लंघन' कर रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दबाव में दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को 6, फ्लैगस्टाफ रोड पर बंगला आवंटित नहीं कर रहे हैं हालांकि अरविंद केजरीवाल ने बंगला खाली कर दिया है।

 इस बीच, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री पर बंगले में अवैध रूप से रहने का आरोप लगाया और इसे सील करने की मांग की।

सोमवार को आतिशी अपने सामान के साथ उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके के एक बंगले में चली गईं। केजरीवाल इस बंगले में नौ साल तक रहे और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने इसे खाली कर दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आरोप लगाया कि आतिशी को अभी तक बंगला आवंटित नहीं किया गया है और भाजपा पर बंगला 'हथियाने' की कोशिश करने का आरोप लगाया।

 उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी दिल्ली में विधानसभा चुनाव नहीं जीत सकी, इसलिए अब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री के बंगले पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है। संजय सिंह ने दस्तावेज दिखाते हुए दावा किया कि केजरीवाल ने वैध तरीके से बंगला खाली किया है।

 इससे पहले, भाजपा ने आरोप लगाया था कि बंगला लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) को नहीं सौंपा गया था और इसकी चाबियां अभी भी केजरीवाल के पास हैं। हालांकि, संजय सिंह ने इस दावे का खंडन किया है।

(For more news apart from Delhi CM residence forcibly vacated at the behest of BJP news in Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)