Arvind Kejriwal News: जेल में रहेंगे केजरीवाल या चुनाव प्रचार के लिए मिलेगी जमानत! SC थोड़ी देर में सुनाएगा फैसला

राष्ट्रीय, दिल्ली

सुप्रीम कोर्ट आज उनकी जमानत पर फैसला सुनाएगा.

Supreme Court will give its verdict on Arvind Kejriwal interim bail soon in Delhi Excise Policy Scam Case

Arvind Kejriwal News: दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जमानत पर रिहा होंगे या नहीं, इस पर शुक्रवार को यानी आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा। बता दे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ईडी द्वारा अपनी गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा था कि वह चुनाव प्रचार को देखते हुए केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने पर विचार कर सकता है. सुप्रीम कोर्ट आज उनकी जमानत पर फैसला सुनाएगा.

आम आदमी पार्टी ने भारत सरकार पर दोहरे मापदंड अपनाने का लगाया आरोप

केजरीवाल की अंतरिम जमानत के खिलाफ ईडी द्वारा दाखिल हलफनामे को लेकर आम आदमी पार्टी ने भारत सरकार पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है. मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भारत सरकार दोहरे मापदंड अपना रही है. आप अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत रोक रहे हैं, लेकिन कोयला घोटाला मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे की सजा पर रोक लगा दी है। कहा जा सकता है कि ईडी बीजेपी के लिए काम कर रही है.

हाई कोर्ट के बाद कोर्ट पहुंचे केजरीवाल सुप्रीम 

हाई कोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी.

(For more news apart from  Supreme Court will give its verdict onArvind  Kejriwal interim bail soon in Delhi Excise Policy Scam Case, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)