Donald Trump News: डोनाल्ड ट्रंप को पसंद आया केजरीवाल का फॉर्मूला, अब वायरल हो रहा पोस्ट

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

अमेरिकी चुनाव में इस तरह का हंगामा पहली बार देखने को मिल रहा है।

Donald Trump liked Kejriwal formula news in hindi

Donald Trump News In Hindi: अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। भारत की तरह देश की जनता से भी तरह-तरह के चुनावी वादे किये जा रहे हैं। अब अमेरिकी नागरिकों को भी दिल्ली के लोगों की तरह मुफ्त बिजली मिलेगी।

दरअसल, मिशिगन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह 12 महीने के भीतर ऊर्जा और बिजली की कीमत आधी कर देंगे।

हम गंभीरता से अपनी पर्यावरणीय मंजूरी में तेजी लाएंगे और अपनी बिजली क्षमता को तेजी से दोगुना करेंगे। इससे मुद्रास्फीति कम होगी और अमेरिका और मिशिगन कारखाने बनाने के लिए पृथ्वी पर सर्वोत्तम स्थान बन जायेंगे।(Donald Trump liked Kejriwal formula)

डोनाल्ड ट्रंप का वीडियो दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया है, इस वीडियो को शेयर करते हुए केजरीवाल ने लिखा कि ट्रंप ने बिजली दरें आधी करने का ऐलान किया है।(Donald Trump liked Kejriwal formula)

आपको बता दें कि भारत में चुनावी मौसम आते ही सभी पार्टियां खुलकर वादे करना शुरू कर देती हैं। नेता जनता को लुभाने के लिए कई वादे करते हैं। दिल्ली में महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा, 200 यूनिट मुफ्त बिजली जैसे कई वादे कई राज्यों में किए और पूरे किए जा रहे हैं।(Donald Trump liked Kejriwal formula)

अमेरिकी चुनाव में इस तरह का हंगामा पहली बार देखने को मिल रहा है। केजरीवाल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ट्रंप कहते नजर आ रहे हैं, 'मिशिगन में एक रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव खत्म होने के बाद, अगर मैं पद संभालने के 12 महीने के भीतर बिजली बिल का भुगतान करूंगा जिसमें कार, एयर कंडीशन और ऊर्जा बिल शामिल हैं। (Donald Trump liked Kejriwal formula)

साथ ही पेट्रोल की कीमत 50 फीसदी तक कम हो जाएगी। हमारे पास इससे निपटने की शक्ति है। हमें हवाई जहाज या लंबी ट्रेन की जरूरत नहीं है। हमारे पास सब कुछ है। हमें पाइपलाइन बनानी होगी, यह रेल से परिवहन की तुलना में कहीं अधिक किफायती और सुरक्षित है।

(For more news apart from Donald Trump liked Kejriwal formula news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)