जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ में जैश का एक आतंकवादी ढेर

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया।

One Jaish terrorist killed in encounter in Jammu and Kashmir

Jammu And Kashmir : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को  सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई ।  सुरक्षाबलों ने  दो आतंकियों को घेर लिया है। बता दें कि  सुरक्षाबलों को शोपियां में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद  सुरक्षा बलों इलाके  को  चारों तरफ से घेर लिया । जवानों के पहुंचते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी । जिसके बाद  सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। और  इस मुठभेड़  में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी भी मारा गया ।अब  पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है।

पुलिस ने दी जानकारी 
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आतंकवादी की पहचान कमरान भाई उर्फ हनीस के तौर पर हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां जिले के कापरेन इलाके में शुक्रवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। 

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘ मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान जैश के कमरान भाई उर्फ हनीस के तौर पर हुई है, जो कुलगाम और शोपियां इलाके में काफी सक्रिय था। तलाशी अभियान अब भी जारी है।’’